home page

UP big news : सरकारी स्कीम का पैसा मिलते ही प्रेमी संग भागी 11 महिलाएं, हर जगह हो रही चर्चा

सरकार द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए बहुत सारी स्कीम चलाई हुई है जिनका फायदा देश के करोड़ों लोग ले रहे हैं | यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे  पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है | यूपी में 11 महिलाएं सरकारी स्कीम का पैसा लेकर अपने अपने प्रेमियों के साथ भाग गयी | आइये डिटेल से जानते हैं क्या है ये मामला 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : जरूरतमंद लोगों को रहने के लिए घर देने के लिए सरकार द्वारा Pm Housing Scheme जैसी योजनाएं चलाई जा रह है और इसी योजना को लेकर यूपी से एक बड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है |  उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के निचलौल ब्लॉक के 9 गांवों से 11 महिलाएं पीएम आवास की पहली किस्त खाते में आते ही अपने पतियों को छोड़ कर प्रेमियों संग फरार हो गई हैं. जैसे ही ये बात फैली लोग हैरान हो गए. पीड़ित पतियों ने ब्लॉक के उच्चाधिकारियों से मिलकर पूरी कहानी बताई और महिलाओं पर कार्रवाई करने की मांग की.

पति क्या कह रहे हैं

8th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, सितंबर में लागू होगा आठवां वेतन आयोग

एक ही ब्लॉक से इस तरह के कई मामलों के आने से प्रशासन भी हैरान है. पीड़ित पति उच्चाधिकारियों से मिलकर गुहार लगा रहे हैं कि इस मामले की जांच हो. लेकिन उससे पहले पीएम आवास की दूसरी किस्त उनके खाते में जाने से रोका जाए.

कहाँ से रिकवर होंगे पैसे 

हाल ही में पेश हुई रिपोर्ट के अनुसार, पीएम आवास के लिए पैसे मिलने के बाद भी जब घर नहीं बने तो विभाग सक्रिय हो गया है और ब्लॉक के सभी गांवों में जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़ितों के घर वालों को अब डर सता रहा है कि कहीं रिकवरी के लिए नोटिस में उनका नाम ना आ जाए. आपको बता दें, डीएम अनुनय झा इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं.

Bihar news : सत्संगी बाबा के प्यार पड़ी महिला, 4 बच्चे और पति को छोड़ हुई फरार, जाते जाते दे गयी धमकी


हर जगह हो रही चर्चा 

एक ही ब्लॉक के 9 गावों की 11 महिलाओं के इस तरह से फरार होने पर लोगों को किसी साजिश का भी शक हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस मामले में तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. कुछ लोग पोस्ट कर रहे हैं कि क्या ये सबकुछ पहले से प्लान था. लोग इस मामले की जांच चाहते हैं, ताकि ये पता चल सके कि मामला जैसा दिख रहा है क्या वैसा ही है या फिर इसके पीछे प्रेम प्रसंग की जगह कुछ और ही लोचा है. जो भी हो, इस मामले के सामने आने के बाद महारजगंज जिले की चर्चा पूरे देश में है और लोग अब इस मामले से जुड़ी सभी जानकारियां चाहते हैं.