home page

UP News : ससुर ने बहू को बना लिया घरवाली, बेटे ने सुनाई आपबीती...

Sasur Bahu Ki Khani -रिश्तों की पवित्रता को बनाए रखना बहुत मुश्किल काम होता है। आजकल सोशल मीडिया और खबरों में आए दिन लव अफेयर के अजीबोगरीब मामले सुनने को मिलते हैं। यूपी से एक ऐसा ही रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग ने बेटे की बहू को अपनी पत्नी बना लिया। आइए जानते हैं पूरी कहानी - 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश (UP News) के एटा से ससुर बहू के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक ससुर ने बहू (Sasur Bahu Ki story) को जरबदस्ती अपनी पत्नी बना लिया। जब ये बात उसके बेटे को पता चलती है तो वह मदद के लिए पुलिस के पास पहुंचता है और युवक बताता है कि पिता डरा धमकाकर बहू को अपने साथ रख रहा है। उसकी बात सुन पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस का कहना है कि मामला कोर्ट से ही निस्तारित हो पाएगा।  

 

 


जानिये क्या है पूरा मामला- 

मामला मिरहची थाना क्षेत्र के नगला खरगी गांव का है। गांव निवासी राजबहादुर ने पुलिस को अपनी पीड़ा बताई। बताया कि मेरी पत्नी रूबी को मेरे पिता रामपाल ने डरा-धमकाकर अपनी पत्नी (sasur Bahu married) बना लिया है। नवंबर माह में पिता ने मेरी शादी औपचारिक रूप से कराई थी। एक माह वह मेरे साथ रही। इसके बाद मेरे पिता ने उसे जबरन अपने साथ रख लिया। डरा-धमकाकर अपनी पत्नी बना ली। 

कोर्ट से ही निस्तारित हो पाएगा मामला


मामले में सीओ सदर अमित कुमार रॉय ने बताया कि युवक एक महिला को अपनी पत्नी बता रहा है। जबकि, महिला कह रही है कि उसकी शादी उसके पिता रामपाल के साथ हुई है। यह मामला कोर्ट में ही निस्तारित हो पाएगा कि आखिर वह किसकी पत्नी है। शांति व्यवस्था न भंग हो इसके लिए पुलिस नजर रखेगी।