home page

UP News : ट्रेन में टीटीई ने महिला को नशीली दवा पिलाकर बनाए संबंध, जानिये पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में चलती ट्रेन में टीटीई ने महिला को एक नशीला पदार्थ पिला दिया और वो बेहोश हो गई। महिला के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। रेलवे ने टीटीई को सस्पेंड कर दिया है। जानिये पूरा मामला- 

 | 
UP News : ट्रेन में टीटीई ने महिला को नशीली दवा पिलाकर बनाए संबंध, जानिये पूरा मामला

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के संभल जिले में चलती ट्रेन में महिला यात्री से दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. ट्रेन के टीटीई और उसके एक साथी पर दुष्कर्म का आरोप है. पीड़ित महिला यात्री द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद जीआरपी ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी टीटीई को निलंबित भी कर दिया है. जीआरपी मामले की तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

क्या है पूरा मामला? 

मामला संभल के चंदौसी रेलवे स्टेशन का है. चंदौसी थाना क्षेत्र की रहने वाली दुष्कर्म पीड़ित महिला यात्री के अनुसार, 16 जनवरी को वह अपने 2 साल के बच्चे के साथ ट्रेन नंबर 14114 से सूबेदारगंज, प्रयागराज जाने के लिए चंदौसी रेलवे स्टेशन पहुंची थी. इसी दौरान उसका परिचित टीटीई राजू सिंह उसके पास पहुंचा और जानकारी लेने लगा कि उसे कहां जाना है।

जब महिला ने बताया कि वह सूबेदारगंज जा रही है. इस पर टीटीई ने कहा कि वह इतना लंबा सफर अकेले कैसे तय करेगी. आरोप है कि टीटीई पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ एसी कोच में ले गया. थोड़ी देर बाद आरोपी दोबारा महिला के पास पहुंचा और खाने के लिए पूछा. खाने से इनकार करने पर आरोपी ने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया. पानी पीते ही वह बेसुध हो गई. इसके बाद टीटीई और उसके साथी ने बेहोशी की हालत में महिला से दुष्कर्म किया और छोड़कर चले गए।

आरोपी टीटीई हुआ गिरफ्तार

महिला को जब होश आया तो वह एसी कोच से उतरकर दूसरे कोच में पहुंची। अगले दिन सुबह चंदौसी पहुंचकर जीआरपी थाने में टीटीई राजू सिंह और उसके साथी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। ट्रेन में गैंग रेप के मामले की जानकारी के बाद जीआरपी में हड़कंप मच गया।

शनिवार को जीआरपी की एसपी अर्पणा सिंह ने चंदौसी थाने पहुंचकर पीड़ित महिला यात्री से घटना के संबंध में पूछताछ की. एसपी के निर्देश के बाद जीआरपी ने आरोपी टीटीई को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही दुष्कर्म के आरोपी टीटीई को निलंबित भी कर दिया गया है।

जेल भेजने की हो रही कार्रवाई

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

जीआरपी चंदोसी थाना प्रभारी कोशलेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर रेप के आरोपी टीटीई राजू सिंह के खिलाफ धारा 376 डी के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है।