home page

UP News : शादी की पहली रात पत्नी ने रखी ऐसी डिमांड, डॉक्टर पति के उड़ गए होश

Uttar Pradesh News : इस बात में कोई दौराय नहीं है कि झूठ और फरेव की नींव पर टिका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाता। उत्तर प्रदेश से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक डॉक्टर के साथ शादी के नाम पर धोखा हो गया। शादी होने से पहले दुल्हन डॉक्टर दूल्हे से 50 लाख रुपये की डिमांड करने लगी। ऐसे में दूल्हें ने दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। जानिये पूरा मामला...

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक डॉक्टर ने अपनी नई नवेली दुल्हन के बारे में ऐसा खुलासा किया कि पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि सुहागरात (Firstnight of marriage) पर दुल्हन ने उससे 50 लाख रुपये की डिमांड की। इसके बाद वो डॉक्टर को धमकाने लगी। इससे डॉक्टर दहशत में आ गए। उन्होंने थाने में पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

ITR 2024-25 - इनकम टैक्स भरने वालों के लिए अलर्ट, नहीं किया ये काम तो अटक जाएगा पैसा

आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के रहने वाले एक डॉक्टर के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हुआ। वैवाहिक वेबसाइट पर मिली जीवन साथी से डॉक्टर ने शादी तो कर ली, लेकिन सुहागरात पर ही उसकी हकीकत सामने आ गई। पीड़ित ने पुलिस के बताया कि पत्नी उससे 50 लाख रुपये की डिमांड की। रकम न देने पर वो उसे धमकी देने लगी।

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि पहली पत्नी से मिले धोखे के बाद वेबसाइट पर उसने रिश्ता देखा था, जिसके बाद नई युवती से उसकी मुलाकात हुई। उसने खुद को शिक्षिका और अधिवक्ता बताया था। इस वजह से वो शादी करने के लिए राजी हो गया। शादी के बाद पत्नी ने जब उससे 50 लाख रुपये मांगे तो उसने मना कर दिया। इस पर पत्नी ने बताया कि उसका एक भाई पुलिस विभाग में दरोगा है। वो उसे नहीं छोड़ेगी। इससे डॉक्टर दहशत में आ गए। 

3 बार बदलने के बाद Ambani ने कंपनी का नाम क्यों रखा रिलायंस, जानिए इसके पीछे की वजह

पीड़ित डॉक्टर ने मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कराया है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।