home page

Viral News : सूट नापने के बहाने टेलर ने महिला के साथ किया ये काम

बिहार के राजधानी पटना में एक महिला ने सलवा-सूट की खरीदारी की और साइज एडजस्ट करवाने के लिए उसके पास गई। महिला का आरोप है कि टेलर ने सूट का साइज नापने के बहाने अश्लील हरकत की। 

 | 
Viral News : सूट नापने के बहाने टेलर ने महिला के साथ किया ये काम

HR Breaking News (नई दिल्ली)। बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आयी है. दरअसल, यहां एक नामी शोरूम में एक महिला ने सलवार-सूट और लहंगा की खरीदारी की थी. साइज एडजस्ट कराने के लिए वह शोरूम के दर्जी के पास गयी. महिला का आरोप है कि इसी दौरान दर्जी ने नाप लेने के बाहने उसके साथ अश्लील हरकत की है. इधर, महिला ने इस बात की जानकारी अपने पति को दे दी. जब महिला के पति ने घटना को लेकर नाराजगी जाहिर कि तो, शोरूम के मालिक और कर्मियों ने मिलकर महिला और के पति की जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम


शोरूम मालिक और कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

घटना बुद्धा कॉलोनी थाने की है. महिला ने कपड़े के शोरूम मालिक और उसके कर्मचारियों पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं, महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस ने कहा कि शोरूम में लगे सीसीटीवी फूटेज को खंगाला जा रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जारी है. जांच होने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दुकान की नियमित ग्राहक थी महिला

जानकारी के मुताबिक पीरबहोर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित बोरिंग रोड स्थित एक नामी कपड़े के दुकान में सूट-सलवार और लहंगा खरीदने गयी थी. खरीदारी करने बाद कपड़े की साइज एडजस्ट करने के बहाने दुकान का एक टेलर महिला को गलत तरीके से छूने लगा. पहले महिला ने कपड़े की नाप लेने को लेकर इस बात को एक से दो बार नजर अंदाज किया. लेकिन इसी बीच कर्मी ने कई बार महिला को गलत तरीके से छुआ. जब महिला के पति ने इस बात को विरोध किया तो, शोरूम के मालिक ने कर्मियों के साथ मिलकर महिला के पति की जमकर पिटाई कर दी. जिससे पीड़ित के नाक और मुंह से खून बहने लगा।

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा

इधर, कांड के बाद महिला और उसके पति ने मामले की शिकायत थाने में की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस के एक अधिकारी ने शो-रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने पास ले लिया रहे. पुलिस ने बताया कि शिकायत करने वाली महिला के पति की बेरहमी से पिटाई की गयी है. महिला से गंदी हरकत करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गयी है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।