home page

Viral Video: 28 की उम्र में 9 बच्चों की मां बनी ये महिला, फिटनेस देख उड़ जाएंगे होश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला जिम करती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि महिला 28 की उम्र में 9 बच्चों की मां बन चुकी है। 

 | 
Viral Video: 28 की उम्र में 9 बच्चों की मां बनी ये महिला, फिटनेस देख उड़ जाएंगे होश

HR BREAKING NEWS (नई दिल्ली)। अमेरिका की एक महिला इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. दरअसल, 28 साल की उम्र में ही यह महिला 9 बच्चों की मां बन गई. यही नहीं, महिला ने खुद के फिगर को इतना मेंटेन कर रखा है कि देखने वाले भी दंग रह जाते हैं. लॉस वेगस की कोरा ड्यूक (Kora Duke) 16 साल की उम्र में पहली बार मां बनी थीं. उनके मुताबिक, शादी के 12 साल के दौरान वे लगभग हर साल प्रेग्नेंट हुईं. उनकी फिटनेस इतनी कमाल की है कि लोग उन्हें बेटी की बहन समझ बैठते हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: लड़कियों को ये काम करना लगता है अच्छा


38 साल की कोरा के पति आंद्रे ड्यूक बिजनेस कंसल्टेंट हैं. महिला ने बताया कि वे साल 2000 में पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं. वे तब सिर्फ 16 साल की थीं. उनके बच्चों की उम्र 10 साल से लेकर 20 साल के बीच है. कोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, जहां उनकी टोन्ड बॉडी वाले वीडियोज को देखकर किसी को भी यकीन नहीं होता कि वे नौ बच्चों की मां हैं. आलम ये है कि लोगों ने अब उन्हें सुपरमॉम बुलाना शुरू कर दिया है।

यहां देखें, 9 बच्चों की मां का वीडियो

ऐसे रखती हैं खुद को फिट


 


कोरा का कहना है उन्हें भी यकीन नहीं होता है कि उनके इतने सारे बच्चे हैं. नौ बच्चे होने के बाद भी छरहरी काया वाली कोरा ने अपनी फिटनेस के राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वे अपना काफी वक्त जिम में बिताती हैं. महिला ने खुद की बॉडी को वेट लिफ्टिंग के जरिए मेंटेन किया हुआ है. कोरा का कहना है कि लोग अक्सर उन्हें बच्चों की बहन समझ बैठते हैं।

ये भी पढ़ें : Sasur Bahu Love Story: छोटी बहू ने 60 साल के ससुर के साथ बनाया रिश्ता, फिर हो गया ये काम

इंस्टाग्राम पर उनका mzkora नाम से अकाउंट हैं, जहां उन्हें 4.4 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर ते हैं. यहां वे अपने परिवार और फिटनेस जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं. फिटनेस फ्रीक कोरा के वीडियोज देखकर लोग उनसे काफी इन्सपायर हो रहे हैं।