home page

Big Billion Days Sale: कल से शुरू होगी बिग बिलियन डेज़ सेल, 1 रुपए में Infinix स्मार्टफोन पाने का मौका

कल यानि 11 सितंबर से बिग बिलियन डेज़ सेल शुरू होने वाली है। जिसमें भाग लेकर आप मात्र 1 रुपए में Infinix स्मार्टफोन खरीद सकते है। आइए जानते है सेल के बारे में पूरी डिटेल्स
 
 | 
Big Billion Days Sale: कल से शुरू होगी बिग बिलियन डेज़ सेल, 1 रुपए में Infinix स्मार्टफोन पाने का मौका

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। इसके साथ ही ईकॉमर्स वेबसाइट अपनी सालाना सेल के साथ तैयार हो रही हैं। देश की अग्रणी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर से शुरू हो रही है। इस सेल में स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, गैजेट आदि पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। आइए जानते हैं कि स्मार्टफोन पर आपको कौन से बेहतरीन ऑफर्स मिलने जा रहे हैं। 


सिर्फ 1 रुपये में स्मार्टफोन 
सेल के मुख्य आकर्षण की बात करें तो इस बार टीवी और लैपटॉप के साथ क्रॉस कैटेगरी पार्टनर ऑफर, ज्यादा खेलो ज्यादा जीतो, बजाज फिनसर्व और फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन के साथ नो कॉस्ट ईएमआई जैसे अनूठे ऑफर मिल रहे हैं। इन सबसे खास बात यह है कि आपको सिर्फ 1 रुपये में इंफिनिक्स मोबाइल फोन जीतने का मौका मिल रहा है। ऐसे में यदि आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं या नया खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए शानदार मौका हो सकता है। 


आइए जानते हैं ऑफर्स के बारे में 
सेल के दौरान टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन आदि जैसे बड़े और इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों को खरीदने वाले ग्राहकों को बिग बिलियन डेज़ के दौरान इंफिनिक्स स्मार्टफोन की खरीद पर 250 रुपये की अग्रिम छूट मिलेगी। इसके अलावा, 3 लाख रुपये के इनफिनिक्स स्मार्टफोन जीतने का मौका भी पा सकते हैं। इसके साथ ही 11 सितंबर को दोपहर 1 बजे से, 30 मिनट की लाइव कॉमर्स सेल में भाग ले सकते हैं, जहां उन्हें हर मिनट इनफिनिक्स स्मार्टफोन जीतने का मौका मिल सकता है। 


बैंक ऑफर्स 
बजाज फिनसर्व के कार्ड से खरीदारी का विकल्प चुनने वाले यूजर्स इनफिनिक्स नोट 12 5जी, नोट 12 प्रो और जीरो 5जी मॉडलों की खरीद पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते है। ग्राहक अधिकतम 1000 सुपर कॉइन को 1000 रुपये में भी भुना सकते हैं (1 सुपरकॉइन को 1 रुपये के रूप में माना जाएगा)।