home page

business idea: Tata Group 15 हजार में बना रहा अपना पार्टनर, हर महीने नौकरी से कहीं ज्यादा होगी कमाई

Tata 1mg Health Partner: हेल्थकेयर एंड फार्मेसी एक ऐसा सेक्टर है जहां कभी भी मंदी का असर नहीं दिखता है. एक कहावत है कि जिंदगी जीने के लिए भोजन, वस्त्र और आवास तीन सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं. आज की दुनिया में भोजन, वस्त्र के बाद मेडिसिन सबसे जरूरी हो गया है. ऐसा कोई घर-परिवार नहीं है जहां इसकी जरूरत नहीं होती है.
 | 
business idea: Tata Group 15 हजार में बना रहा अपना पार्टनर, हर महीने नौकरी से कहीं ज्यादा होगी कमाई

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   हर शख्स किसी ना किसी परेशानी से जूझ रहा है और दवाई के सहारे पर है. बदलते वक्त में ऑनलाइन फार्मेसी का प्रचलन काफी बढ़ गया है. बात जब ऑनलाइन फार्मेसी की हो तो टाटा ग्रुप (Tata Group) के 1mg का नाम कैसे भूल सकते हैं. टाटा ग्रुप (Tata Group) का नाम जुड़े होने के कारण लोगों का इसपर बहुत भरोसा है.


हर महीने हजारों की होगी कमाई


 ई-फार्मेसी 1mg आपको अपने साथ जुड़ने का मौका दे रहा है. इसके तहत आप टाटा ग्रुप (Tata Group) के पार्टनर बन सकते हैं. इस प्रोग्राम का नाम 1mg Health Partner है. इसका मकसद देश के सभी लोगों को हेल्थकेयर समझाना और उचित कीमत में इसकी सेवा उपलब्ध करवाना है. इसी काम को पूरा करने के लिए पूरे देश में वह हेल्थ पार्टनर की तलाश कर रहा है. अभी तक 600 हेल्थ पार्टनर इस प्रोग्राम से जुड़ चुके हैं और हर महीने हजारों रुपए की कमाई कर रहे हैं.

10 हजार रुपए इन्वेस्ट कर बने Tata Group के साथ पार्टनर, हर महीने नौकरी से ज्यादा होगी कमाई


Tata 1mg हेल्थ पार्टनर क्यों बनें?


हेल्थ पार्टनर की मदद से आपको एंटरप्रेन्योर बनने का मौका मिल रहा है. इसमें आपको सभी डिलिवरी पर इंसेंटिव मिलेंगे. कंपनी की तरफ से आपको मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी सिखाई जाएगी. बिजनेस को कैसे आगे बढ़ाना है, इसकी ट्रेनिंग दी जाएगी. इन सबके अलावा टाटा ग्रुप के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. यह एक ऐसा काम है जो आपके परिवार और समाज को हैप्पी और हेल्दी बनाता है.


हेल्थ पार्टनर का काम क्या है?


हेल्थ पार्टनर का काम टाटा 1एमजी के लिए लीड जेनरेट करना है. वे लोगों को इस प्लैटफॉर्म के प्रति जागरूक करेंगे. 1एमजी की तरफ से क्या-क्या सर्विस ऑफर की जाती है, इसके बारे में उन्हें जानकारी दी जाएगी. कस्टमर को ऑर्डर दिलान में मदद करना होगा. जो यूजर्स इस प्लैटफॉर्म से जुड़ेंगे, उन्हें दोबारा इस प्लैटफॉर्म पर भी लाना है और उन्हें लगातार सर्विस का इस्तेमाल करवाना है.

10 हजार रुपए इन्वेस्ट कर बने Tata Group के साथ पार्टनर, हर महीने नौकरी से ज्यादा होगी कमाई


कैसे करना है आवेदन?


अगर आप भी हेल्थ पार्टनर बनना चाहते हैं तो Tata 1mg की वेबसाइट पर जाए और अपनी सारी जानकारी शेयर करें. प्रोफाइल शॉर्टलिस्ट करने के बाद कंपनी की तरफ से आपको कॉल किया जाएगा. उसके बाद पैन कार्ड, जीएसटी, ऐ़ड्रेस प्रूफ समेत कई जानकारी शेयर करनी होगी. प्लैटफॉर्म से जुड़ने के लिए 15000 रुपए की नॉन रिफंडेबल ऑन बोर्डिंग फीस भी है. पूरी प्रक्रिया सात दिनों के भीतर पूरी हो जाएगी.

10 हजार रुपए इन्वेस्ट कर बने Tata Group के साथ पार्टनर, हर महीने नौकरी से ज्यादा होगी कमाई


कितनी होगी कमाई?


कमाई की बात करें तो वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, अगर कोई हेल्थ पार्टनर एक महीने में 300 ऑर्डर प्राप्त करता है और हर ऑर्डर की  औसत वैल्यु 500 रुपए होती है तो कुल वैल्यु (300*500=150000) डेढ़ लाख रुपए की होगी. इस पर आपको हर महीने 7650 रुपए कमिशन के रूप में मिलेंगे. ऑर्डर ज्यादा मिलने पर कमाई भी ज्यादा होगी. अगर आपके कस्टमर इस प्लैटफॉर्म पर बार-बार आते हैं तो आपकी कमाई फिक्स हो जाएगी.