home page

Share market : बिग बुल के पोर्टफोलियो में शामिल है ये शेयर, एक माह में लौटाई 43% राशि

शेयर बाजार में कभी तेज तो कभी मंदी चली ही रहती है। लेकिन कमाता वही है जो सोच समझकर और विश्वास की जगह पर अपने पैसे को Invest करे। बिग बुल के Portfolio में शामिल एक शेयर ने एक माह मे ही मालामाल कर दिया है। जानिए उस Share के बारे में सारी डिटेल।
 | 
Share market : बिग बुल के पोर्टफोलियो में शामिल है ये शेयर, एक माह में लौटाई 43% राशि

HR Breaking News : नई दिल्ली : यह शेयर शुक्रवार के कारोबारी दिन में 4.28% की तेजी के साथ करीब दो साल के हाई लेवल 63.35 रुपये पर पहुंच गए। कंपनी के शेयरों में यह तेजी शानदार तिमाही नतीजों के बाद देखी गई है।
Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stock: राकेश झुनझुनवाला के portfolio में शामिल करूर वैश्य बैंक के शेयरों (Karur Vysya Bank Ltd) में आज जोरदार तेजी है।

यह शेयर शुक्रवार के कारोबारी दिन में 4.28% की तेजी के साथ करीब दो साल के हाई लेवल 63.35 रुपये पर पहुंच गए। 
कंपनी के शेयरों में यह तेजी शानदार तिमाही नतीजों के बाद देखी गई है। करूर वैश्य बैंक के शेयर पर मार्केट एक्सपर्ट भी बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।


ये खबर भी पढ़ें : राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर करेगा मालामाल, 850 रुपए के पार जाने की उम्मीद


एक माह में 43.33% की तेजी


पिछले एक महीने में प्राइवेट सेक्टर के बैंक के शेयर (Banking stock) में 43 फीसदी से अधिक का उछाल आया है, जबकि एसएंडपी BSE Sensex में 10 फीसदी की तेजी आई है। यह दिसंबर 2019 के बाद से अपने हाई  लेवल पर Business कर रहा है। बता दें कि स्टॉक ने 18 सितंबर, 2017 को 137 रुपये के रिकॉर्ड हाई  को छुआ था।

ये खबर भी पढ़ें : राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर करेगा मालामाल, 850 रुपए के पार जाने की उम्मीद

ये है टारगेट प्राइस


 brokerage फर्म ICICI Securities और Emkay Global इस बैंकिंग शेयर पर बुलिश हैं और इसे 'बाय' टैग दिया है। ICICI securities ने करूर वैश्य बैंक के शेयर पर  80  रुपये के टारगेट प्राइस पर खरीदारी की सलाह दी है।

एनालिस्ट ने इसकी time period एक साल की दी है। वहीं, Emkay Global  के पास करूर वैश्य बैंक के शेयरों के लिए ₹78 का टारगेट प्राइस है, जो Latest शेयर प्राइस 63.35 रुपये से 23.13%अधिक है।

बिग बुल की 4.50% हिस्सेदारी


share holding पैटर्न डेटा के  मुताबिक,  दिग्गज investor राकेश झुनझुनवाला के पास जून 2022 तिमाही के अंत में करूर वैश्य बैंक में 4.50 प्रतिशत हिस्सेदारी है। डेटा से पता चलता है कि करूर वैश्य बैंक में आशीष धवन (1.3 फीसदी) और मुकुल महावीर अग्रवाल (1.25 फीसदी) जैसे अन्य प्रमुख investors के पास बैंक में 1 फीसदी से अधिक हिस्सेदारी है।