home page

Stock Bajaj Today : मुकेश अंबानी के जादुई टच से शेयर बन गए रॉकेट, इतने चढ़ गए Stock के भाव

एक कंपनी के शेयर अचानक रॉकेट बन गए। दरअसल, कंपनी के शेयरों में यह तेजी मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के साथ समझौता करने के बाद देखी गई है। कंपनी के शेयर NSE पर 20% की तेजी के साथ 33.30 रुपये पर बंद हुए। जानिए  पूरी डिटेल।
 | 
Stock Bajaj Today : मुकेश अंबानी के जादुई टच से शेयर बन गए रॉकेट, इतने चढ़ गए Stock के भाव

HR Breaking News : नई दिल्ली : सॉफ्टवेयर कंपनी सुबेक्स (Subex) के शेयरों में आज 20% की तेजी आई। कंपनी के शेयर आज बुधवार के कारोबार में दिनभर अपर सर्किट में फंसा रहा। कंपनी के शेयर NSE पर 20% की तेजी के साथ 33.30 रुपये पर बंद हुए। दरअसल, कंपनी के शेयरों में यह तेजी मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के साथ समझौता करने के बाद देखी गई है। 


ये खबर भी पढ़ें : IPO : इस कंपनी के शेयर ने बनाया 15 दिन में निवेशकों को बना दिया करोड़पति!


ये हुई Deal


आपको बता दें कि सॉफ्टवेयर कंपनी ने कहा कि उसने अपने एआई ऑर्केस्ट्रेशन प्लेटफॉर्म हाइपरसेंस के लिए Jio प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी की है। यह रिलायंस इंडस्ट्रीज के टेलीकॉम कारोबार की 5G प्रोडक्ट लाइन को बढ़ाएगा।

डील के मुताबिक, Jio प्लेटफॉर्म्स क्लोज्ड लूप नेटवर्क ऑटोमेशन, प्रोडक्ट प्रदर्शन और ग्राहक अनुभव एनालिटिक्स को सक्षम करने के लिए Subex के HyperSense के साथ मिलकर ग्लोबल लेवल पर टेलीकॉम को अपने क्लाउड नेटिव 5G कोर की पेशकश करेगा। JPL और Subex साझेदारी इंडस्टीज और कंज्यूमर्स के लिए 5G सेवाओं को समाप्त करने के लिए नए अवसर प्रदान करती है।


ये खबर भी पढ़ें : Stock Market : 16 रुपये के शेयर ने निवेशकों को दिया छप्परफाड़ रिटर्न


Company के Sheres का हाल


इस खबर के आते ही सुबेक्स स्टॉक आज बीएसई पर 27.70 रुपये के पिछले बंद के मुकाबले 20% के ऊपरी सर्किट में 33.30 रुपये पर बंद हुआ। Stock 5-दिन, 20-दिन, 50-दिन और 100-दिवसीय मूविंग एवरेज से अधिक लेकिन 200-दिवसीय मूविंग एवरेज से कम कारोबार कर रहा है।


एक साल में इतना चढ़ा Stock


Stock में एक साल में 44.59% और 2022 में 38.56 फीसदी की गिरावट आई है। हालांकि, एक हफ्ते में Stock में 26.62% की तेजी आई है। बीएसई पर फर्म का मार्केट कैप बढ़कर 1,871.47 करोड़ रुपये हो गया।