home page

Top Share: इस कंपनी ने निवेशकों को किया मालामाल, 1 लाख पर दिया 2 करोड़ का रिटर्न

आज की खबर उन मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में जिन्होंने बीते सालों में निवेशकों को मालामाल करने का काम किया है। ऐसे में अब कंपनी की ओर से बोनस को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया गया है। कंपनी ने निवेशकों को 1 लाख पर 2 करोड़ रुपए का रिटर्न दिया है।
 
 | 
Top Share: इस कंपनी ने निवेशकों को किया मालामाल, 1 लाख पर दिया 2 करोड़ का रिटर्न

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Jyoti Resins and Adhesives उन कुछ मल्टीबैगर स्टॉक में से एक है जिसने बीते सालों में निवेशकों को मालामाल किया है। कंपनी की तरफ से हाल ही में बोनस का भी ऐलान किया गया था। कंपनी ने अपने पोजीशनल निवेशकों को 1 शेयर 2 बोनस शेयर देने दिया था। रिटर्न के मामले में इस कंपनी का ट्रैक रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है। पिछले 5 साल के दौरान कंपनी के पोजीशनल निवेशकों को 6500 प्रतिशत का रिटर्न मिला है। 


बोनस का निवेश पर प्रभाव

अगर किसी निवेशक ने 5 साल पहले इस कंपनी पर एक लाख रुपये दांव खेला होगा, तो उन्हें 25 रुपये के हिसाब से 4000 शेयर मिले होंगे। बोनस के रुप में उन्हें कुल 8000 शेयर मिले। यानी उनके शेयरों की संख्या अब बढ़कर 12000 हो गई है। बता दें, बीते 5 साल में कंपनी के शेयरों की कीमत 25 रुपये से बढ़कर 1656 रुपये के लेवल पर पहुंच गया है। 


1 लाख रुपये के निवेश पर 2 करोड़ का रिटर्न 

बुधवार को एनएसई में कंपनी के शेयर की कीमत 1656.05 रुपये थी। यानी एक लाख का निवेश बढ़कर 1.98 करोड़ रुपये हो गया है। कंपनी ने बीते कुछ सालों के दौरान निवेशकों को डिविडेंड भी दिया है। इसका मतलब हुआ कि पोजीशनल निवेशकों का रिटर्न 2 करोड़ के लगभग पहुंच गया है। कंपनी का मार्केट कैप 1987 करोड़ रुपये का है। 


डिस्‍क्‍लेमर: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)