home page

LPG cylinder price : 100 रुपये सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर, जानिये तरीका

Gas Cylinder : एलपीजी गैस सिलेंडर का इस्तेमाल अक्सर हर घर में होता है। ऐसे में अगर आप भी गैस सिलेंडर खरीदने जाते हैं तो आज हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आपको ₹100 सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर। आइए खबर में जानते है इस तरीके के बारे में विस्तार से।
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। अगर आप गैस बुकिंग (gas booking process) करने की सोच रहे हैं तो आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको एक बेहतरीन ट्रिक बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आपको सस्ते दाम पर सिलेंडर (cylinder at cheap price) मिल जाएगा। अब आप सोच रहे होंगे कि इतनी सस्ती कीमत पर गैस सिलेंडर मिलना कैसे संभव है, तो आइए हम आपको बताते हैं कि यह कैसे संभव है। दरअसल, एक आसान ऐप की मदद से आप कम कीमत पर सिलेंडर (cylinder price) पा सकते हैं।


पेटीएम गैस सिलेंडर बुकिंग-


जानकारी के लिए बता दें कि पेटीएम गैस सिलेंडर बुकिंग का मौका दे रहा है। अगर आप भी नया गैस सिलेंडर बुक करना चाहते हैं तो इसे फॉलो कर सकते हैं। जब आप पेटीएम की साइट पर जाएंगे तो पाएंगे कि हर महीने के पहले तीन रिचार्ज पर कैशबैक ऑफर किया जाता है। लेकिन ये भी हर किसी को नहीं मिलेगा. इसमें आपको पूरा प्रोसेस फॉलो करना होगा.


पेटीएम के मुताबिक, यह ऑफर मोबाइल, डीटीएच रिचार्ज, बिजली, मोबाइल, गैस बिल पेटीएम और गैस सिलेंडर बुकिंग पर लागू होगा। कि इसके तहत बिल का भुगतान करने पर आपको 10 रुपये से लेकर 100 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है।


इसमें हर यूजर को अलग-अलग ऑफर मिलेंगे। इसलिए कैशबैक की रकम अलग-अलग हो सकती है. पेटीएम के इस विशेष ऑफर के तहत आवेदन करने के लिए आपकी भुगतान राशि 48 रुपये या उससे अधिक होनी चाहिए।


आप Amazon Pay की मदद से पेमेंट कर सकते हैं। इसमें आपको जबरदस्त ऑफर्स भी मिल रहे हैं. Amazon से गैस सिलेंडर बुक करने पर 50 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।


इस ऐप से ऐसे करें बुक और पाएं 100 रुपये सस्ता गैस सिलेंडर।


इसकी खास बात यह है कि आपको कॉलिंग में भी समय बर्बाद नहीं करना पड़ेगा। बहुत से लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. कैशबैक का इस्तेमाल आप कहीं भी कर सकते हैं. इसका उपयोग बिल भुगतान और रिचार्जिंग के लिए भी किया जा सकता है।