home page

CORONA : Corona की दूसरी लहर हुई बेकाबू, रिकॉर्ड 379 नए केस सामने आए, चार मरीजों की मौत

HR BREAKING NEWS. जिले में Corona के केस लगातार बढ़ रहे हैं। वीरवार को जिले में 379 नए केस सामने आए हैं। एक दिन का ये आंकड़ा अब तक का सबसे ज्यादा है। साथ ही Corona महामारी से चार मरीजों की मौत भी हुई है। शहर में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा
 | 
CORONA : Corona की दूसरी लहर हुई बेकाबू, रिकॉर्ड 379 नए केस सामने आए, चार मरीजों की मौत

HR BREAKING NEWS. जिले में Corona के केस लगातार बढ़ रहे हैं। वीरवार को जिले में 379 नए केस सामने आए हैं। एक दिन का ये आंकड़ा अब तक का सबसे ज्यादा है। साथ ही Corona महामारी से चार मरीजों की मौत भी हुई है। शहर में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से चल रहा है। इसके बावजूद आंकड़ों में लगातार इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने जिला प्रशासन से टीचर और डाटा ऑप्रेटरों की डिमांड की है ताकि उनके सेवा से ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन का काम हो सके। स्वास्थ्य विभाग ने कंटेनमेंट जोन बनाने की प्लानिंग भी की है।

Weekend Curfew in Delhi : दिल्ली में शुक्रवार रात से सोमवार सुबह तक रहेगा Curfew, शादियों के लिए जारी होंगे ई-पास

आइसोलेशन वार्ड का विस्तार किया :

Corona केस बढ़ने के साथ ही नागरिक अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड का विस्तार किया गया है। जिसमें 60 बैड की व्यवस्था की गई है। यहां पर Corona के गंभीर मरीजों को रखा जाएगा। ये मरीज डॉक्टर की निगरानी में रहेंगे। इसके अलावा शहर में दो कोविड सेंटर भी बनाए गए हैं। जोकि जाट धर्मशाला और यादव धर्मशाला में हैं।  जरूरत पड़ने पर पर कोविड सेंटर को बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा जो मरीज होम आइसोलेट हैं उनसे लगातार संपर्क किया जा रहा है। उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर फोन पर बात कर रहे हैं।

YOGI ADITYANATH की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, हुए सेल्फ आइसोलेट

कोविड मरीज की मौत पर हंगामा :

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार गत दिवस एक कोरोना महिला मरीज को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। उनकी तबीयत को देखा परिजनों ने हंगामा कर दिया। काफी देर तक शोर शराबा हुआ। बाद महिला अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

BOLLYWOOD में CORONA CURFEW का असर : शाहरुख की ‘पठान’, सलमान की ‘टाइगर 3’ को नहीं होगा नुकसान, अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू होने से पहले ही रुकी

अब तक 345 की हो चुकी मौत :

वीरवार को हिसार जिले में Corona के 379 केस सामने आए हैं। रिकवरी रेट घट कर 90 प्रतिशत पर पहुंच गया है। जिले में 1440 एक्टिव मरीज हैं। अब तक 345 मरीजों की मौत हो चुकी हैं। इस माह में रिकवरी रेट करीबन दस प्रतिशत घट गया है और लगातार घट रहा है।

Vaccine : राजस्थान में Vaccine चोरी, पुलिस खंगालेगी सीसीटीवी फुटेज

मास्क पहनना जरूरी :

Corona के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में मास्क पहनना जरूरी है। इसके अलावा सामाजिक दूरी बनाकर रखें। अगर, किसी में Corona के कोई लक्षण दिखाई देते हैं तो वह अपना टेस्ट करवाए और रिपोर्ट आने तक होम आइसोलेट रहे। वहीं, रात को अस्पताल परिसर में हुआ मामला संज्ञान में है उसकी जांच कर रहे है।

डॉक्टर रतना भारती, सीएमओ, नागरिक अस्पताल हिसार

Children, Parents and Parenting : क्या आप भी बच्चों पर गुस्सा करते या चिल्लाते हैं? तो ये जानकारी है आपके लिए फायदेमंद