home page

Attack : Hisar के Civil Hospital में एमरजेंसी के सामने युवक पर चाकू से हमला

HR BREAKING NEWS. हिसार के सिविल अस्पताल की एमरजेंसी के सामने एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला(Attack) कर घायल कर दिया। युवक पर दो बार वार किए गए है। घटनाक्रम वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद हमला करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। घायल को
 | 
Attack : Hisar के Civil Hospital में एमरजेंसी के सामने युवक पर चाकू से हमला

HR BREAKING NEWS. हिसार के सिविल अस्पताल की एमरजेंसी के सामने एक युवक पर तेजधार हथियार से हमला(Attack) कर घायल कर दिया। युवक पर दो बार वार किए गए है। घटनाक्रम वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना के बाद हमला करने वाला युवक मौके से फरार हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हमले की वजह दो भाईयों के बीच चल रहा पारिवारिक झगड़ा बताया जा रहा है। झगड़े में दूसरे पक्ष एक महिला भी घायल है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों से घटना के बारे में जा रही है।

मासूम का कातिल कौन – चरखी दादरी Railway station पर लावारिस बैग में मिला बच्चे की Dead body,शरीर पर नही मिला कोई चोट का निशाना

जानकारी अनुसार सेक्टर 13 निवासी नितिन और सौरभ दोनों भाई है। दोनों एक ही आवास में रहते है। बताया जा रहा है। दोनों के बीच काफी समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है। पहले भी कई बार झगड़े हो चुके है। अस्पताल परिसर में घायल नितिन के एक परिचित ने बताया कि दो दिन से घर में सबमर्सिबल को लेकर झगड़ा चल रहा था। आज सुबह नितिन और सौरभ के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े में नितिन की पत्नी वंदना को चोटें आई। दूसरी तरफ सौरभ की पत्नी को भी चोटें आई। नितिन पत्नी वंदना को लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचा।

Conspiracy : भाई ने भाई उनकी पत्नी और भतीजे पर लगाया करोड़ो रुपये की जमीन हड़पने का आरोप

वहां पर एमएलआर कटवाई। इसी दौरान सौरभ की पत्नी भी वहां पर एमएलआर कटवाने पहुंच गई। आरोप है कि नितिन एमरजेंसी के बाहर खड़ा था। इसी दौरान सौरभ का साला आया और नितिन पर तेजधार हथियार से हमला (Attack) कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। वहां पर मौजूद भीड़ सबकुछ देखती रही। घायल नितिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब दोनों पक्षों से बात की गई तो दोनों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। पुलिस दोनो पक्षों से पूछताछ कर रही है।