home page

Conspiracy : भाई ने भाई उनकी पत्नी और भतीजे पर लगाया करोड़ो रुपये की जमीन हड़पने का आरोप

हिसार। दिल्ली के रोहिणी एरिया में रहने वाले जुगल किशोर ने अपने दीपक उनकी पत्नी और भतीजे पर षड़यंत्र (Conspiracy) के तहत धोखाधड़ी कर करोड़ो रुपये की जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। हिसार के सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी के
 | 

हिसार। दिल्ली के रोहिणी एरिया में रहने वाले जुगल किशोर ने अपने दीपक उनकी पत्नी और भतीजे पर षड़यंत्र (Conspiracy) के तहत धोखाधड़ी कर करोड़ो रुपये की जमीन हड़पने का आरोप लगाया है। हिसार के सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी के तहत केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। फिलहाल अभी तक उक्त मामले में किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

विवाद : सड़क पर आया दो भाइयों का विवाद, जमीन के बंटवारे में रास्ता नही मिला तो 120 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक

सिविल लाइन थाना पुलिस में दी गई शिकायत में जुगल किशोर ने बताया कि उनकी पुरानी अनाज मंडी में दुकान है, बालसमंद मार्ग पर गोदाम, प्रीति नगर में मकान और गांव कठोला में जमीन है। उन्होंने बताया कि पिता दयांनद का देहांत 1 नवंबर 2010 को हो गया था। उनका कहना है कि माता शारदा दीपक के साथ रहती थी। दिल्ली में रहने के चलते मैं अपने परिवार के साथ अक्सर हिसार आता था। सारी प्रोपॅटी पिता के नाम ही थी।

विवाद : गांव खेदड़ में नाली की सफाई को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद, धक्का लगने से बुजुर्ग की मौत

आरोप है कि दीपक ने अपने पत्नी, बेटे साहिल के साथ मिलकर षड़यंत्र (Conspiracy) के तहत सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करवा ली। गांव की जमीन भी अपने नाम करवा ली। आरोप है कि जो पिता के हस्ताक्षर कागजों पर मिले है वे सभी फर्जी है। फिलहाल पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।