home page

हरियाणा का गैंगस्टर संदीप शेट्टी (Sandeep Sethi) भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में, जानिए क्या है पूरा मामला

HR Breaking News भीलवाड़ा। करीब छह महीने से नागौर जेल में बंद हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ शेट्टी (Sandeep Sethi) को भीलवाड़ा पुलिस सोमवार को अपने साथ ले जाएगी। गैंगस्टर राजू फौजी को शेट्टी ने हथियार सप्लाई किए थे। भीलवाड़ा में दो सिपाहियों का जान लेने वाले गैंगस्टर फौजी को हथियार सप्लाई करने में संदीप
 | 
हरियाणा का गैंगस्टर संदीप शेट्टी (Sandeep Sethi) भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में, जानिए क्या है पूरा मामला

HR Breaking News भीलवाड़ा। करीब छह महीने से नागौर जेल में बंद हरियाणा के गैंगस्टर संदीप उर्फ शेट्टी (Sandeep Sethi) को भीलवाड़ा पुलिस सोमवार को अपने साथ ले जाएगी। गैंगस्टर राजू फौजी को शेट्टी ने हथियार सप्लाई किए थे। भीलवाड़ा में दो सिपाहियों का जान लेने वाले गैंगस्टर फौजी को हथियार सप्लाई करने में संदीप शेट्टी (Sandeep Sethi) के नाम के खुलासे के बाद भीलवाड़ा पुलिस प्रोडशन वारंट से हिरासत में लेगी।

‘लत लग जागी’ हरियाणवी सॉन्ग पर सपना चौधरी के डांस ने ढाहया कहर, देखें वीडियो

हरियाणा का गैंगस्टर संदीप शेट्टी (Sandeep Sethi) भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में, जानिए क्या है पूरा मामला

शेट्टी हत्या के एक मामले में पांच लाख की सुपारी लेने आरोप में नागौर जेल में बंद है। एएसपी चंचल मिश्रा ने बताया कि फायरिंग कर जवानों की जान लेने के मामले में रिमाण्ड पर चल रहे फौजी ने पूछताछ में बताया कि उसे भीलवाड़ा की घटना से पहले गैंगस्टर शेट्टी (Sandeep Sethi) ने ही हथियार सप्लाई किए थे। तस्करीके दौरान हथियार की जरूरत होने से सेठी (Sandeep Sethi) ने सप्लायर से मिलाया था। दस हजार के इनामी शेट्टी को जुर्म प्रमाणित होने पर 11 जुलाई को अजमेर से गिरफ्तार किया गया।

सपना चौधरी ने बनवाया पति वीर के नाम का टैटू, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

नागौर के साथ जैसलमेर और भीलवाड़ा के पुलिस कर्मी भी उसे गिरफ्तार करने वाली टीम में शामिल थे। हत्या के मामले में सुपारी लेकर ट्रक चढ़ाने वालों की नागौर में सरोज से मुलाकात का माध्यम संदीप उर्फ शेट्टी(Sandeep Sethi) ही था। उसे अजमेर मेंशराब की एक दुकान से पकड़ा गया था।

हरियाणा का गैंगस्टर संदीप शेट्टी (Sandeep Sethi) भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में, जानिए क्या है पूरा मामला

शराब का कारोबार

संदीप उर्फ शेट्टी (Sandeep Sethi) का अजमेर के अलावा उदयपुर में शराब का कारोबार साझे से चल रहा है। जुलाई में हुई गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही वो अजमेर आया था। यहां भी उसकी पाटर्नरशिप में शराब की दुकान है। यहीं पर पुलिस टीम ने उसे दबोचा था।

फिर से मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? अपने फैंस को दिया इसका जवाब

यह था मामला

नागौर की सरोज के पति रघुवीर का मर्डर 16 मार्च 2018 को दिनेश सांखला और उसके भाई ने किया था। दिनेश सांखला के मर्डर का षड्यंत्र रचने के लिए सौदा करीब तीस लाख में तय हुआ था, जो सुपारी किलर संदीप उर्फ शेट्टी (Sandeep Sethi) को देने की बात हुई थी। 28 नवंबर 2019 को शहर के बीकानेर रोड स्थित जिला परिवहन कार्यालय के सामने गलत दिशा में जाकर कार को टकक्र मारकर नरेन्द्र सांखला की हत्या की गई थी। हत्या का खुलासा तो हुआ पर सुपारी किलिंग का पैसा उस तक पहुंचने से शेट्टी इनकार कर रहा है। जबकि ट्रक चलाकर नरेंद्र को ठिकाने लगाने वाले ने संदीप (Sandeep Sethi) के जरिए पांच लाख मिलने की बात कबूली थी। विजयसिंह उर्फ चोटी ने अपने साथी कृष्ण उर्फ गोपाल जाट के साथ वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन हत्या दिनेश की होनी थी और हो गई नरेंद्र की।

Sapna Choudhary Dance Video: ‘तेरी आंख्‍या का यो काजल’ पर सपना चौधरी ने किया डांस, देखें Video

इनका कहना है राजू फौजी के हरियाणा के गैंगस्टर संदीप (Sandeep Sethi) से स्बंध रहे है। इस पर भीलवाड़ा पुलिस नागौर जेल में बंद संदीप को गिरफ्तार कर ले जाएगी। फौजी को उपलब्ध करवाए हथियार संदीप ने कहां से दिलवाए, इस बारे में उससे अनुसंधान किया जाएगा।

  • चंचल मिश्रा, एएसपी, भीलवाड़ा