home page

SDM Jyoti Maurya: SDM ज्योति मौर्य ने आलोक के सामने बताया था मनीष को अपना लवर, जानिए पूरी सच्चाई

SDM Jyoti Maurya : आज SDM ज्योति मौर्य को केस ने पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है। लोग इस केस को अमिताभ बच्चन की फिल्म सुर्यवंशम से जोड़ रहे हैं। आज हम आपके लिए इस केस से जुड़ी एक और बड़ी खबर लेकर आए हैं। 

 | 

HR Breaking News(ब्यूरो) : कहानी फिल्मी लग सकती है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि ऐसा हुआ है। बिहार-उत्तर प्रदेश की 'पति, पत्नी और वो' की कहानी चर्चा में है। इसमें पति आलोक मौर्य, पत्नी एसडीएम ज्योति मौर्य और वो का किरदार होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे निभाते नजर आ रहे हैं। मामला सरकार से लेकर उच्च अधिकारियों तक पहुंच गया है और जांच जारी है। बहरहाल, आलोक यह भी दावा करते नजर आते हैं कि एक मौके पर पत्नी ने ही दुबे को अपना प्रेमी बता दिया था।


ऑफिस के काम से बार-बार लखनऊ


आलोक का कहना है कि अब SDM बन चुकीं ज्योति का अफेयर गाजियाबाद में होम गार्ड कमांडेंट दुबे से जारी है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर प्रदेश सरकार में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी आलोक बता चुके हैं कि उनकी पत्नी के बार-बार लखनऊ जाने के चलते शक हुआ था। उन्होंने बताया था कि दोनों होटल में रातें गुजारते थे। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों को होटल से निकलते हुए भी पकड़ा और जब पास जाकर सवाल किए थे तो खुद ज्योति ने ही मनीष को अपना प्रेमी बता दिया था।

ये भी पढ़ें : SDM ज्योति मौर्य केस के बीच सुर्खियों में आई IAS अनु कुमारी, जानें पूरी हकीकत

कहां से शुरू हुई और कहां बिगड़ी बात


जून में आलोक का पत्रकारों से बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ, जहां वह अपनी पत्नी की बेवफाई को लेकर रोते नजर आए। दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी और 2015 में जुड़वा बेटियां हुईं। खास बात है कि आम जीवन जी रही ज्योति ने उस साल UPPCS में 16वीं रैंक हासिल की। हालां…


ज्योति मौर्य के आरोप


अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर ज्योति मौर्य भी शांत नहीं हैं। उन्होंने पलटवार किया और कहा कि पति और ससुरालवालों की तरफ से दहेज और फॉर्च्यूनर कार की मांग की जा रही है। उन्होंने ये भी आरोप लगाए हैं कि शादी के समय आलोक के परिजनों ने सरकारी नौकरी में पद को लेकर भी झूठ कहा था। एक चैनल से बातचीत में उन्होंने बताया कि रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है और वह तलाक के लिए आवेदन दे चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें : SDM ज्योति मौर्य केस के बीच सुर्खियों में आई IAS अनु कुमारी, जानें पूरी हकीकत

अफसर बनने के बाद बदला रुख?


आलोक दावा कर रहे हैं कि अधिकारी बनने के बाद ज्योति का अफेयर शुरू हो गया था। हालांकि, इसपर वह कहती हैं कि यह आलोक का नजरिया हो सकता है। इतना ही नहीं आलोक यह भी दावा कर चुके हैं कि उनकी हत्या की साजिश की जा रही है, जिसपर एसडीएम ने जांच किए जाने की बात कही है।