home page

40 की उम्र में Aamna Sharif स्लिम फिगर में ढाया कहर, फैंस-'बोले जान लोगी क्या'

आमना शरीफ इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिनमें आमना शरीफ खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस 40 की उम्र में भी जंवा लग रही है।

 | 
40 की उम्र में Aamna Sharif स्लिम फिगर में ढाया कहर, फैंस-'बोले जान लोगी क्या'

HR Breaking News (ब्यूरो)। ‘कहीं न कहीं तो होगा’ की कशिश उर्फ आमना शरीफ (Aamna Sharif) पिछले काफी वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दुरी बनाए हुए हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार एक्टिव हैं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां
 


आमना शरीफ सोशल मीडिया पर रोजाना अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. आमना असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. 40 की उम्र में भी एक्ट्रेस बेहद जवां नजर आती हैं. उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है।


आमना शरीफ ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और उनकी तस्वीरों में एक्ट्रेस का फिट फिगर साफ झलकता है. आमना का ग्लैमरस अंदाज आए दिन उनकी तस्वीरों में देखने को मिल जाता है।


टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ को आखिरी बार वेब सीरीज ‘आधा इश्क’ (Aadha Ishq) में देखा गया था, इस सीरीज में उनका किरदार काफी पसंद किया गया था. पर्दे से दूर रहने के बाद भी एक्ट्रेस की फैन फॉलाइंग में कोई कमी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें : My story : मैं मेरे पति के साथ बेडरूम में कर रही थी ये काम, पिताजी ने देख लिया सब


आमना का बोल्ड अंदाज उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आता है. उनकी हर तस्वीर पर लाखों में लाइक्स आते हैं. आमना का जन्म 16 जनवरी 1982 को मुंबई में हुआ था. मुंबई से ही एक्ट्रेस ने अपनी पूरी पढ़ाई की है।