home page

Aisha Sharma Latest Photos : आयशा शर्मा ने समुन्दर किनारे दिए ऐसे पोज़, फोटोज ने सर्दी में बढ़ा दी गर्मी

सिर्फ एक दो फिल्मों से ही दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाली आयशा शर्मा की फैन फोल्लोविंग आज बढ़ती जा रही है।  आयशा ने हाल ही में समुन्द्र किनारे ऐसे बोल्ड पोज़ दिए जिन्हे देख आपको इतनी सर्दी में होगा गर्मी का अहसास 
 | 
Aisha Sharma Latest Photos

HR Breaking News, New Delhi : एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) को बेशक बॉलीवुड में सफलता न मिल पाई हो, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों पर अपनी अदाओं का जादू तो खूब चला दिया. जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली आयशा आज कल अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी है.

Aisha Sharma ने समुद्र किनारे दिए पोज
आयशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इस कारण आयशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं आयशा शर्मा
फोटोज में आयशा ब्लैक कलर की मोनोकिनी में दिख रही हैं. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और समुद्र में मस्ती करते हुए कैमरे के सामने खूब पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस अंदाज की तारीफें कर रहे हैं.
कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं आयशा शर्मा
आयशा कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दी हैं. इस साल वह वेब सीरीज 'शाइनिंग विद द शर्मास' दिखी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. फिलहाल तो उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.