home page

Aisha Sharma ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, लोग भरने लगे आहें

Aisha Sharma Photoshoot :  बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा की तस्वीरें इतनी हॉट होती हैं कि फैंस बार-बार देखते हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज पोस्ट की है जिनमें वो मोनोकिनी पहने नजर आ रही है।  

 | 
Aisha Sharma ने बिकिनी पहन भरी आहें, लोगों के जलने लगी दिल

HR Breaking News (ब्यूरो)। आयशा शर्मा फिल्मों में कम नजर आती हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. आयशा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं।

 

ये भी देखें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...

 

आयशा शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। वह कभी बिकिनी तो कभी मोनोकिनी में अपनी तस्वीरों की झलक फैंस को दिखाती रहती हैं।

आयशा शर्मा ने कई फोटोज में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही हैं। एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. उनकी फोटोज को खूब लाइक किया जाता है।

वह जब भी बिकिनी में अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं।आयशा शर्मा एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं. उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े

मालूम हो कि आयशा शर्मा ने जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' से बॉलीवुड में कदम रखा है. आयशा एक्ट्रेस नेहा शर्मा की छोटी बहन हैं।