home page

Aishwarya Sharma Bold Photos : ऐश्वर्या शर्मा ने ऐसे कपडे पहन कर करवाया फोटोशूट, ऐश्वर्या की बोल्ड फोटोस ने लगाई पानी में आग

गुम है किसी के प्यार में सीरियल से चर्चा में आई ऐश्वर्या शर्मा ने पूल में बेहद छोटे कपड़ पहन कर ऐसा फोटोशूट करवाया जिसे देख फैन बोले , ऐश्वर्या ने बोल्डनेस से लगा दी पानी में आग। आइये देखते हैं।  

 | 
Aishwarya Sharma Bold Look

HR Breaking News, New Delhi : गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) स्टारर ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐश्वर्या शर्मा की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि उनकी कोई भी तस्वीर चंद मिनटों में ही वायरल होने लगती है। एक्ट्रेस के नाम पर सोशल मीडिया पर कई फैन पेज बने हुए हैं, जिनकी बदौलत उनकी पुरानी तस्वीरें भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। इस वक्त ऐश्वर्या की बोल्ड तस्वीरें (Aishwarya Sharma Bold Photos) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उनमें से कुछ की झलक आप इस रिपोर्ट में देख सकते हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा का कॉन्फिडेंस तो देखने लायक है। हर एक पोज देते हुए 'गुम है किसी के प्यार में' में पाखी का रोल अदा कर रही ऐश्वर्या शर्मा काफी सहज नजर आ रही हैं।
इन थ्रोबैक तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा स्विमिंग पूल में सुकून भरे पल बिताती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या का यह अंदाज फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि पुरानी तस्वीरों पर भी वह जमकर कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐश्वर्या शर्मा की इस तस्वीर को देखकर तो आप अंदाजा लगा ही चुके होंगे कि उन्हें टैटू गुदवाने का कितना शौक है। 
ऐश्वर्या ने कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था। 29 साल की इस हसीना ने अब तक जिंदगी में कई मुकाम हासिल कर लिए हैं।
ऐश्वर्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री में लंबे समय से एक्टिव हैं। उन्हें मेरी दुर्गा, सूर्यपुत्र कर्ण और संकटमोचन महाबली हनुमान जैसे शोज में दिख चुकी हैं। हालांकि उन्हें पहचान स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' से ही मिली।


ऐश्वर्या को ट्रैवलिंग का काफी शौक हैं। वेकेशन के दौरान ऐश्वर्या का मस्तमौला अंदाज हमेशा से ही देखने को मिला है। वहीं मौका मिलते ही ऐसे मौकों पर ऐश्वर्या अपना बोल्ड अवतार दिखाने में कोई भी देरी नहीं करती हैं। सामने आई तस्वीरें भी वेकेशन के दौरान की ही हैं। इन तस्वीरों के लिए एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।
कई दफा ट्रोलिंग का सामना करने के बाद भी ऐश्वर्या शर्मा काफी चिल दिखती हैं और उनका यह अंदाज ही फैंस को खूब भाता है।