home page

Akanksha Puri के फोटोशूट ने पानी मे लगाई आग, दिखाया कातिलाना लुक

आकांक्षा पुरी मीका सिंह का शो स्वयंवर मीका दी वोटी में आने के बाद और भी बॉल्ड होती जा रही है। आकांक्षा अपने इंस्टा पर आए दिन हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में आकांक्षा छोटी-छोटी ड्रेस पहने नजर आ रही है। आकांक्षा की तस्वीरों को देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। 

 | 
Akanksha Puri के फोटोशूट ने पानी मे लगाई आग, दिखाया कातिलाना लुक

HR Breaking News (ब्यूरो) : मीका सिंह का शो स्वयंवर मीका दी वोटी के बारे में तो आपने जरूर सुना होगा या फिर देखा. इस शो कई सारी लड़कियों ने भाग लिया था, लेकिन आकांक्षा पुरी ने सबको पीछे कर के मीका सिंह को अपना बना लिया. बता दें कि स्वंयवर मीका दी वोहटी का खिताब अपने नाम किया है. इस दौरान वह काफी चर्चा में रही थीं. शो से निकलने के बाद भी वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो के कारण मीका और आकांक्षा को जहां काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरी तरफ मीका दी वोहटी बनते ही आकांक्षा पुरी काफी बोल्ड हो गई हैं और वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर फैंस आंहे भरते रहते हैं।

आकांक्षा पुरी तस्वीरें

ये भी देखें : दिन में ये काम करने से महिलाओं को मिलती है भरपूर संतुष्टि


आकांक्षा पुरी मीका सिंह का शो स्वयंवर मीका दी वोटी में आने के बाद से ही चर्चा में छाई हुई हैं. ऐसे में अभी हाल ही में आकांक्षा पुरी ने एक फोटोशूट करवाया है, जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड लग रही है, उनकी ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है जो हर किसी के दिल को भा गई हैं।

आकांक्षा पुरी फोटो


आकांक्षा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. आकांक्षा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद हर किसी ने होश उड़ गए हैं।


आकांक्षा पुरी लुक


इस बार ब्लैक मोनोकिनी में आकांक्षा ने कहर सा ढा दिया है. हसीना जब इस बोल्ड अंदाज में पूल में उतरीं तो पानी में भी आग लग गई. उनके इस अंदाज में लोगों के दिलों को घायल कर दिया है और सोशल मीडिया पर उनका ये अंदाज छा गया है।


आकांक्षा पुरी बोल्ड


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में आकांक्षा को ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह पूल में आग लगाती दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. इसके साथ आकांक्षा ने कानों में बड़े ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां वह कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं।


आकांक्षा पुरी हॉट


आकांक्षा पुरी ने इन तस्वीरों से पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी है और उनका सोशल मीडिया देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वो कितनी हॉट हैं।


आकांक्षा पुरी बोल्ड फोटो

ये भी देखें : Gori Nagori ने बीन की धुन पर ऊपर से लेकर नीचे तक हिलाया शरीर


आकांक्षा पुरी भले ही मीका सिंह की पिछले 1314 सालों से अच्छी दोस्त रही हों, लेकिन इस बीच उन्होंने कई एक्टर्स को डेट किया है।


आकांक्षा पुरी वायरल फोटो


इसमें पारस छाबड़ा का नाम सबसे ऊपर है. बताया जाता है कि दोनों ने टीवी शो विघ्नहर्ता गणेश में साथ काम किया था, इन दोनों ने दो साल डेट किया था।


आकांक्षा पुरी वायरल लुक


जैसा कि आपको ये मालूम ही है कि बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया के रूप में 14 साल पुरानी दोस्त और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी को चुना था. हालांकि दोनों ने अभी तक शादी को लेकर अपनी बात या राय नहीं रखी है।