home page

Ameesha Patel Bold Photos : ग़दर की सकीना ने बखेरा हुस्न का जलवा, फोटोज देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाज़ा

जब ग़दर फिल्म रिलीज़ हुई थी तो सकीना का किरदार सबके दिल में बैठ गया था , आज वही सकीं 46 साल की हो गयी है और आज भी वो अपनी बोल्डनेस से बड़ी बड़ी मॉडल्स को किनारे कर देती है।  
 | 
 Ameesha Patel Bold Photos

HR Breaking News, New Delhi : नई दिल्ली. साल 2000 में आई फिल्म 'कहो न प्यार है (Kaho na Pyaar hai)' से ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी शानदार अभिनय के दम पर बहुत ही जल्द बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हो गई थीं. उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी और तब से लेकर अब तक अमीषा का जलवा कायम है. 
वहीं, अमीषा की दूसरी फिल्म 'गदर' थी, जो साल 2001 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. कमाई के मामले में इस फिल्म ने इतिहास रच दिया था. 


'गदर' में सनी देओल और अमीषा की लव स्टोरी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. तारा सिंह और सकीना 'सक्कू' को अब फिर से दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. अमीषा जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' से फिल्मी दुनिया में वापसी करने को तैयार हैं.
इसी बीच अमीषा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देख कोई यह नहीं सकता कि एक्ट्रेस 45 साल की हैं. इन तस्वीरों में अमीषा की बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है.
45 की उम्र में भी अमीषा की फिटनेस के फैंस दीवाने हैं. उनकी वायरल तस्वीरों पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उसकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.


इन तस्वीरों का एक वीडियो हाल ही में अमीषा ने ही अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया. इस वीडियो में उनकी खूबसूरती, बोल्डनेस और ग्लैमर देख हर कोई हैरान है.
बता दें, यह पहली बार नहीं है कि अमीषा की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हो, इससे पहले भी अमीषा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं.
अमीषा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज यहां शेयर करती रहती हैं. अमीषा को इंस्टा पर 46 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और इसी वजह अमीषा भी लगातार अपना अपडेट इस प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस को देती रहती हैं.