home page

36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन

रशिम देसाई अपनी हॉट फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस की नजरें एक्ट्रेस की तस्वीरों पर टिकी रहती हैं। लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। 

 | 
36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन  

HR Breaking News (ब्यूरो)। रश्मि देसाई (Rashami Desai) आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू हर किसी पर चलाया है. रश्मि जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. इसकी वजह से उनकी एक्टिंग को कह लीजिए या उनकी खूबसूरत अदाओं को. आज रश्मि का हर अंदाज लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. एक्ट्रेस भी इसी कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इसा बार रश्मि अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से खबरों में आ गई हैं।

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान


Rashami Desai ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


रश्मि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. उनकी फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. अब फिर से उनके नए फोटोशूट पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर की हैवी गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं।

बेहद हॉट दिख रही हैं रश्मि देसाई


रश्मि ने अपने इस सिजलिंग लुक न्यूड मेकअप और स्मोकी आई से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों की हाई बन बनाया हुआ है. उनके चेहरे पर बिखरी लटें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. रश्मि इस लुक में बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. उन्हों इस स्टाइलिश अंदाज को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक कातिलाना पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनकी ये फोटोज तेजी वायरल हो रही हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं कुछ ही घंटों में फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

रश्मि देसाई को फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है ये हरकतें, हो जाती है बेकाबू

गौरतलब है कि रश्मि को पिछले कुछ समय से टीवी शोज के अलावा वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज और वेब सीरीज में देखा जा रहा है. पिछली बार वेब सीरीज 'रात्रि के यात्री' में देखा गया था. अब फिर से फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।