home page

40 की उम्र में Monalisa ने दिए सिजलिंग पोज, देख पानी-पानी हुए लोग

भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोज पोस्ट की है जिसमें वो ब्रा पहने नजर आ रही है। 

 | 
40 की उम्र में Monalisa ने दिए सिजलिंग पोज, देख पानी-पानी हुए लोग

HR Breaking News (ब्यूरो)। मोनालिसा (Monalisa Films) अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं. मोनालिसा कभी भी अपना हुस्न दिखाने में शर्माती नहीं हैं. इस फोटो में मोनालिसा ब्लैक सेक्सी ब्रालेट में किलर पोज देती दिख रही हैं।

ये भी देखें : Affair : लड़की ने अपनी से दोगुनी उम्र के व्यक्ति से बनाए रिश्ते, अब हुई ये समस्या


मोनालिसा (Monalisa Photos) की वायरल फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है. हद से ज्यादा टाइट ड्रेस में मोनालिसा जमकर अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. मोनालिसा टाइट ड्रेस के बहाने क्लीवेज दिखाने का भी मौका नहीं छोड़ रही हैं।

मोनालिसा (Monalisa) की इन तस्वीरों में उनका ग्लैमर साफ देखने को मिल रहा है. 40 की उम्र में मोनालिसा ने अपना फिगर खूब मेंनटेन करके रखा हुआ है. मोनालिसा अक्सर ही अपने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर आग लगाती नजर आती हैं।


मोनालिसा (Monalisa) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कभी भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं.मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा तेलुगू, मलयालम, तमिल, उड़िया समेत कई भाषाओं में काम किया है।

ये भी देखें : Damad Saas Ka Love : 27 साल के दामाद ने अपनी सास के साथ किया ये....

मोनालिसा (Monalisa) ने सिर्फ फिल्में ही नहीं हिंदी टीवी सीरियल्स में भी अपना दम दिखाया है. मोनालिसा हिंदी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. मोनालिसा ने एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' में भी अपना जलवा दिखाया है।