home page

40 साल की उम्र में Shefali Jariwala ने मोनोकनी पहन ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज पोस्ट की हैं। जिनमें वो मोनोकनी पहने नजर आ रही है। फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस किलर अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। 

 | 
40 साल की उम्र में Shefali Jariwala ने मोनोकनी पहन ढाया कहर

HR Breaking News (ब्यूरो)। शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को आज भी ज्यादातर लोग 'कांटा लगा गर्ल' के नाम से जानते हैं. अपने गाने से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखते ही देशभर के लोगों को दीवाना बना लिया था. लंबे वक्त तक फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बावजूद एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. पिछले कुछ समय से बेशक उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, लेकिन अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से शेफाली का सिजलिंग लुक दिखा है।

Shefali Jariwala की हॉटनेस ने उड़ाए होश

ये भी पढ़ें : बाप बेटी: बाप और बेटी में शुरू हुई प्रेम कहानी, दोनों ने चौंका देने वाला कर दिया काम

शेफाली अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में अक्सर एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. वहीं, शेफाली की फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा होती जा रही हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने हुए काफी बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं।


शेफाली जरीवाला ने दिखाई बेबाकी

फोटोज में शेफाली का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. यहां उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और बेबाकी से अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. बता दें कि शेफाली ने अपना ये सिजलिंग अवतार गोवा में समुद्र किनारे दिखाया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब शेफाली का ये फोटोशूट भी तेजी से वायरल होने लगा है।

शेफाली को पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

ये भी पढ़ें : My Story : मेरा पति मेरे साथ नहाने की करता है कोशिश, लेकिन मैं...

गौरतलब है कि शेफाली जरीवाला को पिछली बार 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. इसी शो ने उन्हें एक बार फिर से घर-घर में मशहूर कर दिया. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ऐसी पॉपुलर हुईं कि लगातार उनके चाहने वालों की लिस्ट बढ़ती जा रही है. हालांकि, फैंस उन्हें अब नए प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेताब हैं।