home page

49 साल की उम्र में Tisca Chopra ने आरपार दिखने वाली ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट

एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा की हॉटनेस का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। फैंस एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देख दीवाने हो जाते हैं। 

 | 
 49 साल की उम्र में Tisca Chopra ने आरपार दिखने वाली ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट

HR Breaking News (ब्यूरो)। लेटेस्ट फोटो में टिस्का हॉटनेस की हदें पार कर रही हैं. ब्लैक नेट के साथ उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी को भी फ्लॉन्ट किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही एक सर्जरी कराई है, जिसके बाद उनका ये ट्रान्सफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर रहा है।

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...

फिल्म तारे जमीन पर में ईशान की मां की भूमिका निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा की हॉटनेस का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है. अपनी लेटेस्ट फोटोज से वो इस उम्र में भी नई नई हसीनाओं को टक्कर देती रहती हैं।

अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं सुर्खियों में बनी रहने वाली टिस्का का लेटेस्ट रूप देखकर आप भी शॉक हो जाएंगे. 49 साल की उम्र में टिस्का अपनी फिटनेस से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं।

लेटेस्ट फोटो में टिस्का हॉटनेस की हदें पार कर रही हैं. ब्लैक नेट के साथ उन्होंने अपनी परफेक्ट बॉडी को भी फ्लॉन्ट किया है. बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले ही एक सर्जरी कराई है, जिसके बाद उनका ये ट्रान्सफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर रहा है।

टिस्का चोपड़ा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो टिस्का ने एयर इंडिया में पायलट संजय चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी. अभिनेत्री के पति पायलट होने के साथ ही एक लेखक भी हैं. एक्ट्रेस एक बेटी की मां भी हैं।

ये भी पढ़ें : Ajab-Gajab : यहां की महिलाएं हैं सबसे खूबसुरत, 60 साल की उम्र में भी बनती हैं मां, जानिये क्या है इसका कारण

वर्कफ्रंट की बात करें तो टिस्का ने अपने लंबे फिल्मी करियर के दौरान कई फिल्मों और शोज में काम किया है. हाल ही में जुग जुग जियो में मीरा मैम के किरदार में नजर आई थीं. इसके अलावा वेब सीरीज देहन में भी नजर आई थीं।