home page

Avneet Kaur Photos : स्विमिंग पूल में कहर ढाहती नजर आई अवनीत कौर, फैंस बोले-'उफ्फ'

अभिनेत्री अवनीत कौर अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती है। इन दिनों एक्ट्रेस की स्विमिंग पूल फोटोज खूब वायरल हो रही है जिसमें वो सिजलिंग पोज देती नजर आ रही है। 

 | 
Avneet Kaur Photos : स्विमिंग पूल में कहर ढाहती नजर आई अवनीत कौर, फैंस बोले-'उफ्फ'

HR Breaking News (ब्यूरो)। अवनीत कौर अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिनों अपनी तस्वीरों को फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने मोनोकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

अवनीत कौर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सोशल मीडिया पर अपने कुछ खूबसूरत लुक्स शेयर करना पसंद करती हैं. पिछले दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अबू धाबी में अपना हालिया फोटोशूट साझा किया।

ये भी देखें : भाभी देवर का लव : मेरे देवर ने चुपके से आकर मेरी कमर में डाला हाथ, पति को बताया तो बोला-सीरियस ना लूं

अवनीत कौर की इन तस्वीरों को देखने के बाद इनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. कई फैंस का कहना है, 'अगर कोई अपने लुक से जादू कर सकता है तो यह ऐसे किया जाता है।


हालांकि, कुछ ऐसे यूजर्स भी नजर आए जिन्होंने एक्ट्रेस को रिवीलिंग ड्रेस में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करने के लिए जमकर कोसा।

अवनीत कौर की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, "आजकल बॉडी एक्सपोज करना फैशन है, और यह वास्तव में सिनेमा में आने का एक तरीका है।


एक यूजर ने तो हद ही कर दी. एक्ट्रेस की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'फॉलोवर्स पाने के लिए लोग क्या-क्या करते हैं!

ये भी देखें : Meri Kahani : एक रात के लिए मेरा पति मुझे दूसरे मर्द के साथ चाहता है बदलना

अवनीत कौर एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, वह काफी वक्स से टीवी पर एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने ज़ी टीवी के डांस शो से अपने करियर की शुरुआत की और बड़े पर्दे पर एंट्री की।