home page

Avneet Kaur ने कैमरे के सामने गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस लुक्स देख हो गए लट्‌टू

एक्ट्रेस अवनीत कौर को आज कौन नहीं जानता है। एक्टस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। अवनीत कौर की तस्वीरों पर फैंस प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वेस्टर्न लुक में नजर आ रही है। 

 | 
Avneet Kaur ने कैमरे के सामने गिराई हुस्न की बिजलियां, देख फैंस हुए फिदा 

HR Breaking News (ब्यूरो)। अवनीत कौर (Avneet kaur) आज किसी पहचान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहने लगा है. अब एक बार फिर से अवनीत ने अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

 

 

ये भी देखें : Meri Kahani : हनीमून से आने के बाद मेरी पत्नी मुझे नही कर पाती है खुश, कहीं उसने...


बहुत खूबसूरत दिख रही हैं अवनीत कौर


लेटेस्ट फोटोज में अवनीत वेस्टर्न ड्रेसेस छोड़ अब देसी रंग में रंगी नजर आ रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए ब्लू कलर का सूट पहना है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, उनके माथे पर सजी छोटी सी काली बिंदी उनके लुक में चार चांद लगा रही है।


अवनीत की अदाओं ने किया मदहोश


अवनीत इस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है. अवनीत की हॉट अदाओं पर अक्सर लोग फिदा हो ही जाते हैं, अब उनके इस सादगी भरे अंदाज से भी यूजर्स की नजरें नहीं हट रही हैं. लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं।

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

ये भी देखें : 82 साल के ससुर को खुश करने में जुटी 24 साल की बहू, हर रात कमरे में जाकर करती ये काम


अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी अगली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।