home page

Bhabhi Dance Video : चुन्नी में चुन्नी में गाने पर भाभी ने मटकाया पतला लक

इन दिनों सोशल मीडिया पर भाभी का एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी घर की छत पर डांस करती नजर आ रही है। भाभी के डांस वीडियो को फैंस बार-बार देख रहे हैं। डांसर के लटके-झटके लोगों को दीवाना बना रहे हैं। देखें वायरल वीडियेा- 

 | 
Bhabhi Dance Video : चुन्नी में चुन्नी में गाने पर भाभी ने मटकाया पतला लक

HR Breaking News (ब्यूरो)। बच्चे हो या बड़े अब वीडियो बनाने का क्रेज बहुत बढ़ चुका है। एक से बढ़कर एक वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता है। इनमें डांस के अधिक वीडियो होते हैं। ट्रेंड के अनुसार कोई अपना स्टाइल लेकर आता है या फिर किसी को कॉपी किया जाता है। अब ऐसे ही इंटरनेट पर तमाम महिलाएं सपना चौधरी को फॉलो करती हैं। सपना के डांस का तोड़ नहीं है, लेकिन अब एक भाभी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ऐसा लगता है जैसे वह भोजपुरी गाने पर हरियाणवी तड़का लगा रही हो। सपना की तरह की भाभी जोश में नजर आती हैं और उछल-उछल तक डांस करती हैं।

ये भी देखें : Avneet Kaur ने कैमरे के सामने गिराई हुस्न की बिजलियां, फैंस लुक्स देख हो गए लट्‌टू


बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में हजारों लोगों की भीड़ देखी जाती है। ना सिर्फ हरियाणा बल्की आसपास के राज्यों में भी लोग सपना के डांस को पसंद करते हैं। एक शो में तो एक बुजुर्ग भी नाचने पर मजबूर हो गया था, जब सपना स्टेज पर डांस कर रही थीं। ऐसी ही दीवानगी इन भाभी में भी देखने को मिली, जहां वह सपना चौधरी की तरह फुल एनर्जी से ताबड़तोड़ डांस करती दिखीं।

घर की छत पर भाभी ने स्लो मूव में भी किया गजब

इस वीडियो में भाभी अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो में भाभी अलग-अलग कपड़ों में भी नजर आ रही हैं जिसमें वह मशहूर गाने ‘चुन्नी में चुन्नी में’ पर अपने हॉट मूव्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। घर की छत पर भाभी ने स्लो मूव भी दिखाए।

ये भी देखें : Viral Video : एक्ट्रेस ने पति के साथ स्विमिंग पूल में किया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल


भाभी के डांस वीडियो को नीलू मौर्य ऑफिशियल ने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। नेटिजन्स कमेंट सेक्शन में भाभी के डांस पर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को 1.26 M से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।