home page

Bhabhi Dance Video : छत पर भाभी ने किया ऐसा हॉट डांस, देख लोग हुए फिदा

Desi Dance Video : वैसे तो सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियो तो आते रहते हैं। हाल ही में भाभी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो छत पर कातिलाना डांस करती नजर आ रही है। ऑडियंस भाभी के डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें वायरल डांस वीडियो- 

 | 
Bhabhi Dance Video : छत पर भाभी ने किया ऐसा हॉट डांस, देख लोग हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिया वायरल वीडियो का खजाना है. हर रोज कोई न कोई वीडियो भयंकर तरीके से वायरल होता है. इन दिनों महिलाओं के डांस (Bhabhi Dance) वीडियोज खासे वायरल हो रहे हैं.नेटिजन्स इनको प्यार से भाभी कहते हैं. इंटरनेट पर भाभी डांस ने आग लगाई हुई है. लोग इनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. इनके वीडियोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं. ऐसी ही एक भाभी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

क्या है वीडियो में

ये भी देखें : Affair : लड़की ने अपनी से दोगुनी उम्र के व्यक्ति से बनाए रिश्ते, अब हुई ये समस्या

वीडियो में एक महिला प्रांजल दहिया के गाने Nangda Ke Byah Di पर डांस करती नजर आ रही है. हरियाणवी गाने पर भाभी के सेक्सी और बोल्ड मूव्स पर हर कोई फिदा हो रहा है. पिंक और गोल्डन लहंगे में उनका डांस हर किसी का ध्यान खींच रहा है।


2 मिनट 17 सेकंड के इस वीडियो में छत पर भाभी के इस डांस में उनकी बेजोड़ एनर्जी नजर आ रही है. लोग एक्सप्रेशन्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को यू-ट्यूब पर नीलू मौर्य ऑफिशियल नाम के चैनल से शेयर किया गया है. लोग वीडियो को देखकर ताबड़तोड़ लाइक्स का बटन दबा रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 452K व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स की तो बाढ़ आ गई है।

इस लड़की का डांस भी हो रहा वायरल

ये भी देखें : My Story : मेरी जिंदगी में हैं 2 महिलाएं, मैं दोनों के साथ करना...

सोशल मीडिया ने लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया है. कई टैलेंट तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. एक लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वह साइकिल पर अपनी कलाकारी दिखा रही है. उसने एक ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है. वह प्रीति जिंटा की फिल्म दिल है

तुम्हारा के गाने दिल लगा लिया पर लिप सिंक करती दिखाई दे रही है. इस गाने को अल्का याग्निक और उदित नारायण ने गाया है और नदीम-श्रवण ने इसको संगीत से सजाया है. एक दिन में ही इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 2 लाख 68 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।