home page

Bhabhi Dance Video : भीगी भीगी रातों में सॉन्ग पर भाभी ने ली अंगड़ाई, देख फैंस हुए लट्‌टू

वैसे तो इंटरनेट पर हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक हॉट लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो साड़ी पहन कातिलाना अदाओं में कहर ढाहती नजर आ रही है। फैंस भाभी के वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। देखें डांस वीडियो- 

 | 
Bhabhi Dance Video : भीगी भीगी रातों में सॉन्ग पर भाभी ने ली अंगड़ाई, देख फैंस हुए लट्‌टू

HR Breaking News (ब्यूरो)। सोशल मीडिय पर डांस वीडियो का जलवा लंबे समय से कायम है. आए दिन एक से एक डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. यूट्यूब डांसर्स के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां वे अपना हुनर पूरी दुनिया को दिखा रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसे हैं जो रातों-रात फेमस हो जाते हैं. इन वायरल वीडियो की लिस्ट लंबी होती जा रही है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भाभी ने 'भीगी भीगी रातों में' गाने पर बोल्ड मूव्स दिखाए हैं।

सोशल मीडिया की नई ट्रेंडसेटर

ये भी देखें : Love Story : पति रहता था घर से बाहर, पत्नी ने जेठ से कर ली शादी

भाभी सोशल मीडिया की नई ट्रेंडसेटर है. भाभी द्वारा पोस्ट की गई रील और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. लोग इस तरह के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. एक बार फिर ये भाभी इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है।

भाभी का जबरदस्त डांस वीडियो

इस वीडियो में आप अलग-अलग भाभी को अलग-अलग बॉलीवुड गानों पर डांस करते हुए देख सकते हैं जो काफी इंप्रेसिव है. लोग भाभी के डांस वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. लेकिन आप भाभी से अपनी आंखें नहीं हटा सकते हैं जो गाने के एक अलग आइटम पर नाच रही है. उनकी हॉट अदाएं बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी ज्यादा आकर्षक हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।


वायरल हुआ वीडियो

ये भी देखें : Bihar News : ससुर की प्यास बुझाने के लिए रात को कमरे में जाती थी बहू, बेटे को पता चला तो...

भाभी के डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। भाभी का हॉट डांस इंटरनेट का पारा बढ़ा रहा है. नेटिज़न्स भी वीडियो को पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को 205K व्यूज मिल चुके हैं और 2.7K लाइक मिल चुके हैं।