home page

Bhojpuri Actress पूनम दुबे ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस को होने लगा कुछ-कुछ

Poonam Dubey Dance Videos: भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। हरियाणवी गाने पर रिल्स बनाकर अपने इंस्टागाम अकाउंट पर शेयर करती है। पूनम के हॉट डांस के दीवान हो जाते हैं। वीडियो पर जमकर लाइक करते हैं। 

 | 
Bhojpuri Actress पूनम दुबे ने हिलाया अपना हॉट फिगर, देखकर फैंस को होने लगा कुछ-कुछ

HR Breaking News (ब्यूरो) : Poonam Dubey : भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

Poonam Dubey के खुले बालों ने फैंस के दिलों में मचाई खलबली

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने बिकिनी पहन खुले बालों में किया ऐसा गदर डांस, फिर फैंस ने किया कुछ ऐसा

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। जिसे देख फैंस के दिलों में खलबली मच रही है।

अपने इस लुक में पूनम दुबे काफी हॉट लग रही हैं। वहीं पूनम ने अपने आउटफिट के मैचिंग ईयरिंग भी पहना है जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का बोल्ड आई मेकअप फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहे हैं।


एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने लोगो के छुड़ाए पसीने

अपने इस लेटेस्ट वीडियो में पूनम दुबे फिल्म अशोका का गाना ‘सन सनाना’ (San Sanana) पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- #sansanana।

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने नागिन की तरह मटकाई कमर, देख फैंस का मचला दिल

पूनम दुबे इंस्टाग्राम डांस वीडियो:

ये भी देखें : नम्रता मल्ला ने अपने फैंस को पिलाया ब्यूटी शेक, हॉट मूव्स देख सब रह गए दंग

आपको बता दें, क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अभी तक इस वीडियो पर 3,266 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘हॉट’। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ‘ब्यूटिफुल’।