home page

Bollywood Actress: इस हिरोईन को स्पेशल कमरे में बुलाता था सुकेश, पहले देता था मुंह दिखाई, और फिर...

बॉलीवुड अभिनेत्री और सुकेश का मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। हीरोईन को जेल के एक स्पेशल कमरे में बुलाया गया था। जिसमें उनका बयान लिया गया है। आइए नीचे खबर में विस्तार से जातने हैं। 

 | 
Bollywood Actress: इस हिरोईन को स्पेशल कमरे में बुलाता था सुकेश, पहले देता था मुंह दिखाई, और फिर... 

HR Breaking News (ब्यूरो)। ये रख तेरी मुंह दिखाई... मैं जैसे ही तिहाड़ से निकलकर बीएमडब्ल्यू कार में बैठी, पिंकी इरानी ने 2,000 रुपये के नोटों का बंडल मेरी तरफ फेंक दिया। महाठग सुकेश चंद्रशेखर से तिहाड़ जेल के स्पेशल रूम में मिली एक बॉलिवुड अभिनेत्री ने कोर्ट के सामने दर्ज बयान में यह कहा। वह हीरोइन मई 2018 में जेल में सुकेश से मिली थी। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि सुकेश की सहयोगी पिंकी इरानी उर्फ एंजल ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्री हवाई अड्डे (IGI Airport) पर एक स्कर्ट भी खरीद दी थी। वह स्कर्ट घुटने तक लंबी थी। पिंकी ने उसे यही पहनने को कहा था ताकि तिहाड़ जेल में वो लोगों की नजरें उस पर नहीं टिकें।

तिहाड़ का नजारा देखते ही रो पड़ी हीरोइन और...

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां

इस बॉलिवुड हीरोइन ने अपने बयान में कहा कि वह तिहाड़ में घुंसी तो वहां का नजारा देखते हुए उसे रोना आ गया। जब वो रोने लगी तो पिंकी ने उससे कहा, 'अरे! कुछ नहीं होगा। बस तुम नजरें झुकाकर चलते रहो ताकि सीसीटीवी में चेहरा नहीं आए।' दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा की चार्जशीट में कहा गया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने 2018 से जेल नियमों की धज्जियां उड़ाईं और ब्लैकमेलिंग का लंबा खेल खेला। सुकेश से मिलीभगत के आरोप में सस्पेंड हुए संदीप गोयल 2019 में तिहाड़ के डीजी बने थे।

खुशबू में सराबोर था सजा-धजा सुकेश

चार्जशीट में दर्ज हीरोइन के बयान में कहा गया है, 'हमें तिहाड़ के रूम में काफी गैजेट्स के साथ ले जाया गया। एक व्यक्ति रूम में आया। मुझे बताया गया कि सुकेश चंद्रशेखर है। वह ब्रैंडेड कपड़े और घड़ी पहने था। उसके बदन से परफ्यूम की खुशबू आ रही थी। वह सिर से पांव तक सजा-धजा था। हालांकि, उसने खुद अपना नाम शेखर रेड्डी बताया। पिंकी इरानी ने मुझसे कहा कि ये सन टीवी के मालिक और जयललिता (तमिलनाडु की पूर्व मुख्यंत्री और दिवंगत एआईएडीएमके चीफ) हैं। इन्हें ईवीएम हैक करने के आरोप में जेल आना पड़ा है।

तुम पर दिल आ गया है, कहकर किस कर लिया

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मैंने सबके सामने गुस्से से तममाकर उससे पूछा कि आखिर उसने मिलने के लिए मुझे तिहाड़ जेल क्यों बुलाया? उसने कहा कि उसका दिल मुझ पर आ गया और वह लंबे समय से मेरे सीरियल्स देख रहा है। मैंने उसे कहा कि मैं शादीशुदा हूं और मेरे दो बच्चे भी हैं। एक बच्चा तो छह महीने का ही है। उसने कहा कि मेरे पति पहले ही सौदा कर चुके हैं, इसलिए वो (सुकेश) उसकी (अभिनेत्री की) जान बचाना चाहता है।

हीरोइन की वो बातें कैसे जान गया सुकेश!

इस बॉलिवुड एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ने उसकी (अभिनेत्री की) निजी जिंदगी के बारे में ऐसी-ऐसी बातें कहीं जो किसी को नहीं पता। अभिनेत्री ने कहा, 'उसके बाद सुकेश ने मुझे बाहों में जकड़कर किस कर लिया, लेकिन मैं कमरे से निकल गई। जब मैं तिहाड़ से निकली तो एंजल ने मुझे दो लाख रुपये दिए। पिंकी ने अपनी घड़ी भी मुझे दे दी। मुझे सुकेश ने आखिरी बार 23 दिसंबर, 2018 को कॉल की थी।

मेरे पास तुम्हारे स्पेशल रूम का वीडियो है, 8 लाख दो

ये भी देखें : भाभी देवर का लव : मेरे देवर ने चुपके से आकर मेरी कमर में डाला हाथ, पति को बताया तो बोला-सीरियस ना लूं

उस अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उसके तिहाड़ में सुकेश से मिलकर मुंबई लौटते ही दो लोग उसे ब्लैकमेल करने लगे। उन दोनों ने अभिनेत्री से कहा कि वह स्पेशल रूम में सुकेश से मिली, उसका वीडियो उनके पास है। अगर वीडियो वायरल नहीं करवाना है तो 8 लाख रुपये दे दो। डर के मारे अभिनेत्री पैसे देने को तैयार हो गई और 3 लाख रुपये में डील हो गई। उधर, अभिनेत्री ने जब इसकी शिकायत सुकेश और एंजल से करनी चाही तो दोनों कॉल ही नहीं उठाते। एक बार एंजल ने कॉल उठाकर जबर्दस्त डांट पिला दी। पिंकी ने अभिनेत्री से कहा कि ऐसी बातों पर हंगामा खड़ा नहीं किया करे और खुद निपटा करे। पिंकी ने अभिनेत्री से कहा कि अब सुकेश या उसे फोन नहीं आनी चाहिए।