home page

Bollywood Actresses ने बिकिनी पहन स्वमिंग पूल में करवाया हॉट फोटोशूट ​​​​​​​

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसस के हॉट फोटोज वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेसस ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो स्वमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं। फैंस तारीफ करते नहीं देख रहे हैं। 

 | 
Bollywood Actresses ने बिकिनी पहन स्वमिंग पूल में करवाया हॉट फोटोशूट

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड के स्टार किड्स इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. जान्हवी और सारा अली खान जैसे स्टार किड्स ने तो फिल्मों में अपनी जगह भी बना ली है. हालांकि कई ऐसे भी स्टार किड्स हैं, जो अभी डेब्यू का इंतज़ार कर रहे हैं.

फिल्मों में हों या नहीं लेकिन ये सितारे अपनी बोल्डनेस से फैंस पर कहर ढाते रहते हैं. जान्हवी कपूर घूमना फिरना काफी पसंद करती हैं. फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जान्हवी कपूर बिकिनी और मोनिकिनी में अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

ये भी देखें : 36 की उम्र में Rashami Desai ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, देख फैंस का दिल हुआ र्गाडन-र्गाडन


शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो फिल्म आर्चीज़ से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी. सुहाना अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ाती दिखती हैं।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन इन दिनों खूब पार्टी कर रही हैं. न्यासा फिल्मों में तो नहीं आई हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी मशहूर स्टार किड्स में से हैं. शनाया अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें फैंस के साथ अक्सर शेयर करती हैं।

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों पर झट से फिदा हो जाती महिलाएं, करने लगती है ये इशारे

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर को शुरू किया था. सारा को भी घूमने का काफी शौक हैं और वो अक्सर अपने वेकेशन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. सारा की बिकिनी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं।