home page

Deepti Rawat ने स्टेज पर दिए ऐसे पोज, देख फैंस बोले-'छोरी तो कतई जहर'

हरियाणा की उभरती डांसर दीप्ति रावत अपनी अदाओं सें लोगों को दीवाना बना रही है। दीप्त का डांस देखने के लिए लोग उतावले हो जाते हैं। दीप्ति के प्यार का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। डांसर के डांस वीडियो पर लाखों व्यू और लाइक आ चुके हैं। 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : हरियाणवी डांसर दीप्ति रावत (deepti rawat) अपने डांस के साथ-साथ अपनी कातिल अदाओं को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दीप्ति रावत का डांस तो युवाओं को खासकर पसंद आता है। ऐसे में इन दिनों डांसर दीप्ति रावत (Deepti Rawat Dance) का ‘छोरी नै कतई जुल्म कर दिया नाचण में’ गाने पर डांस वायरल हो रहा है। जिसपर देशभर से लोग अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं।

ये भी देखें : रागिनी पर सपना ने लगाए किलर ठुमके, फैंस बोले- 'लठ गाठ दिया'


डांसर ने स्टेज पर अपने शानदार ठुमको से आग लगा दी हैं। दीप्ति के ठुमके देख लोगों ने मंच पर नोटो की बारिश भी कर दी।वैसे तो दीप्ति पिछले कई सालों से डांसिंग की दुनिया में हैं,

लेकिन उनको असली पहचान तब मीली। जब उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करनी शुरू की। इनका स्टेज पर डांस देखने के बाद तो लोगों ने इस कदर दीप्ति को प्यार दिया कि, उनका अंदाज यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाने लगा।

देखें हरियाणवी डांसर दीप्ति रावत का डांस वीडियो

ये भी देखें : मोनालिसा ने दिखाया अपनी जवानी का जोश, देख फैंस के दिल में बजने लगी घंटी


इस वीडियो पर अब फैंस जमकर कमेंट करते हुए अपना प्यार बरसा रहे हैं। दीप्ति ने बीच बीच में ऐसे इशारे भी किये की भीड़ शोर मचाने लगी और मंच पर डांसर पर नोटो की बारिश होने लगी।

दीप्ति के हर एक डांस परफॉर्मेंस पर फैंस जमकर प्यार बरसाते हैं। लेकिन कई लोग उनके स्टेज शो से ज्यादा दीप्ति के लाइव डांस मूव्स की तारीफ करते नजर आते हैं।