home page

कैमरे के सामने Elli AvrRam ने दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस हुए फिदा

Elli AvrRam Photos : एली अवराम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ पोस्ट शेयर की है जिनमें वो बेहद हॉट लग रही है। फैंस एक्ट्रेस को प्यार भरे कॉमेंट कर रहे हैं। 

 | 
कैमरे के सामने Elli AvrRam ने दिए सिजलिंग पोज, देख फैंस हुए फिदा

HR Breaking News (ब्यूरो)। एली अवराम का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है. सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाली एली आए दिन अपने हुस्न से फैंस के दिलों पर छूरियां चलाती रहती हैं।

ये भी पढ़ें : Meri Kahani : 10 साल से वो मेरे ले रहा था मजे, फिर उसने...


हाल ही में एली अवराम ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया है. लॉन्ग हैट में एली की क्यूटनेस ओवरलोडेड वाली तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं. एली अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं।

एली अवराम की इन फोटोज पर लगातार फैंस लाइक्स और कॉमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. आपको भी उनकी फोटोज देखकर एक्ट्रेस से प्यार जरूर हो जाएगा।


आए दिन अपने लुक्स से एली सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं. लेटेस्ट पोस्ट में उनके सिजलिंग पोज लोगों का मन मोह लेने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Ajab-Gajab : यहां की महिलाएं हैं सबसे खूबसुरत, 60 साल की उम्र में भी बनती हैं मां, जानिये क्या है इसका कारण

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को बिग बॉस से पहचान मिली थी. शो में एली के साथ सलमान फ्लर्ट करते भी नजर आए थे. एक्ट्रेस ने मिकी वायरस, किस किस को प्यार करूं, हाउसफुल 3 जैसी फिल्मों में काम किया है।