home page

Esha Gupta ने कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर

Esha Gupta Photos : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती है। हान ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो ईशा गुप्ता आहें भरती नजर आ रही है। फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

 | 
Esha Gupta ने कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर ढाया कहर

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड की हसीनाएं अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती रहती हैं. इस मामले में ईशा गुप्ता भी किसी से कम नहीं हैं. कई लोग उनकी (Esha Gupta) बोल्ड तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. हाल ही में ईशा गुप्ता का एक लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बोल्डनेस की हदों को किया पार

ये भी देखें : Chanakya Niti: पुरुषों की इन चीजों को देख महिला करने लगती है ये हरकतें, हो जाती है बेकाबू

इस फोटो में ईशा गुप्ता को ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के आउटफिट में बारीक काम हुआ है. ऑफशोल्डर हाई स्लिट ड्रेस में ईशा गुप्ता अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस (Bollywood Actress) ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार करके रख दिया है. पहले आप भी इन तस्वीरों को देख लीजिए...

फैंस के छूटने लगे पसीने

ईशा गुप्ता इन तस्वीरों में अपने लेग्ज फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस का मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. इन फोटोज को देखने के बाद कई लोगों के तो पसीने तक छूटने लगे होंगे. आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग (Fan Following) काफी जबरदस्त है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ईशा गुप्ता को 13.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

फोटोज ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

ये भी देखें : My story : मैं पति की गंदी आदतों से हो चुकी हूं परेशान

एक्ट्रेस कई बार अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से इंटरनेट पर खलबली मचा देती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ऐसा करने में कामयाब हो गई हैं. ईशा गुप्ता की इन फोटोज को देखने के बाद कमेंट सेक्शन (Social Media Users) में हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी की बरसात सी होने लगी. हालांकि कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को उनके पहनावे की वजह से खूब खरी-खोटी भी सुनाई।