home page

Gori Nagori Video : शकीरा और गोरी नागोरी ने किया कातिलाना अंदाज में डांस, वीडियो वायरल

Gori Nagori : राजस्थान के नागौर की रहने वाली गोरी नागोरी का डांस देखने के लिए फैंस उतावले रहते है। सपना चौधरी के बाद गोरी नागोरी(Gori Nagori) को डांसिंग क्वीन कहने लगे है। गोरी नागोरी ने फैंस के दिलों राज करती है।

 | 
Gori Nagori Video : शकीरा और गोरी नागोरी ने किया कातिलाना अंदाज में डांस, वीडियो वायरल

HR Breaking News (नई दिल्ली) : डांस की दुनिया में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम काफी फेमस है, लेकिन आज एक ओर नई कलाकार का नाम सामने आ रहा है, जिसके डांस मूव्स और पॉपुलैरिटी(Moves and Popularity) ने सपना को पीछे छोड़ दिया है और आज के समय में हर कोई उनका दीवाना है. जी हां हम बात कर रहे हैं हरियाणा की शकीरा (Haryana ki Shakira) और राजस्थान की रानी के नाम से जानी जाने वाली डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) की।

ये भी देखें :  सपना चौधरी ने दिखाए एसे लटके-झटके, फैंस हुए बेकाबू

आज गोरी नागोरी अपने बोल्ड डांस मूव्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं, वह हर रोज इंस्टाग्राम पेज पर अपने बोल्ड फोटोज और डांस वीडियो अपनो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 देखें गोरी नागोरी डांस वीडियो :


इस के चलते हाल ही में गोरी नागोरी ने टिकटोक पर वायरल गाना Gomi Gomi पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया है. गोरी इस वीडियो में बेहद ही कमाल डांस कर रही है. गोरी ने वीडियो में जींस के साथ क्रॉप टॉप पहने हुए है. इसके साथ हीं गोरी ने ड्रेस के मैचिंग के इयररिंग्स के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

और भी देखें : 

ये भी देखें : गोरी नागोरी जब स्टेज पर चली मटक-मटक के, तो फैंस के छूटे पसीने


बता दें कि गोरी राजस्थान नागौर की रहने वाली है और इनका असली नाम तस्लीमा बानो है. आज गोरी सबके दिलों पर राज कर रही हैं. इतना ही नहीं, गोरी के वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं और गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए-नए वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।