home page

Gori Rani ने स्टेज पर हिलाया भारी फिगर, उतार फेंकी चुन्नी

Gori Rani new dance : हरियाणवी डांसर गोरी रानी का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। गोरी रानी के डांस के खूब चर्चे हैं। इनका डांस मूव्स इतने कमाल के हैं कि लोग एक टक देखते रहते हैं। इस डांसर ने बड़ी बड़ी डांसर (Dancer Gori Rani ) को पछाड़ दिया है। गोरी के स्टेज शो में हजारों की भीड़ मौजूद रहती है। 

 | 
Gori Rani new dance : Gori Rani ने स्टेज पर हिलाया भारी फिगर

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  गोरी रानी वो नाम है जो तेजी से उभरा है। गोरी रानी जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो उन्हें देख रही लोगों की भीड़ भी साथ झूमती नजर आती है. इसके साथ ही गोरी रानी के इन डांस वीडियोज को सोशल मीडिया पर जमकर प्यार मिलता है.

यही कारण है कि आए दिन उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाते दिखाई दे जाते हैं. गोरी रानी (Gori Rani new dance ) के लोग दीवाने हैं, जैसे ही लोगों को पता चलता हैं कि Gori Rani का कोई शो होने वाला है, दूर-दूर से सपना का डांस देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती हैं. इन दिनों Gori Rani का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 ये भी देखें :  लड़की ने अपनी से दोगुनी उम्र के व्यक्ति से बनाए रिश्ते, अब हुई ये समस्या

लोगों ने भी साथ में लगाए ठुमके


इस वीडियो में गोरी रानी ऐसा डांस (Gori New Dance) कर रही हैं, जिसे शायद ही पहले आपने कभी देखा होगा, जिस हरियाणवी गाने में गोरी डांस कर रही हैं वीडियो में हरियाणा की देसी क्वीन गोरी रानी जोरदार डांस कर रही हैं. इस गाने में गोरी रानी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. गोरी के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं। 

 ये भी देखें :  लड़की ने अपनी से दोगुनी उम्र के व्यक्ति से बनाए रिश्ते, अब हुई ये समस्या


स्टेज शो में गोरी का नहीं कोई मुकाबला

वीडियो में भीड़ को देखकर ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि गोरी रानी (Gori Rani Stage Show) की दीवानगी का आलम क्या है. गोरी रानी की एक झलक देखने के लिए भीड़ बेकरार नजर आ रही है। 

गोरी के इस डांस वीडियो के ताबड़तोड़ वायरल होने से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गोरी को लेकर फैंस में किस कदर क्रेज है. गोरी रानी की फैंस की बात करें तो इसमें बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक शामिल हैं. गोरी  जब डांस करती हैं तो सभी उनके साथ झूमते दिखाई देते हैं। फिलहाल गोरी रानी के ही सबसे ज्यादा स्टेज शो देखने को मिलते हैं। गोरी एक स्टेज शो के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं।