home page

हरियाणा में आई रे बिजली पर Haryanvi Dancer ने दी स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस

हरियाणा की उभरती डांसर डॉली शर्मा लोगों के दिलों में जगह बनाने लगी है। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो टाइट सूट में किलर ठुमके लगाती नजर आ रही है। डॉली के हॉट डांस पर फैंस नोटों की बारिश कर रहे हैं। देखें वायरल डांस वीडियो- 

 | 
हरियाणा में आई रे बिजली पर Haryanvi Dancer ने दी स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणवी डांसर डॉली शर्मा (Dolly Sharma) की अदाएं और कातिलाना मूव्स के पीछे लाखों लोग कायल हैं। बता दें कि डांसर जब-जब स्टेज पर आती हैं तो अपनी स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कब्जा कर लेती हैं। ऐसा ही कुछ नजारा उनके यूट्यूब पर वायरल हो रहे ट्रेंडिंग डांस वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है। डॉली का ये वीडियो आपके तनबदन में आग लगा देंगे। आप भी डांसर के ठुमके देख नाचने पर मजबूर हो जाएंगे।

ये भी देेखें : Chanakya Niti: पति-पत्नी हर रोज रात को करें ये काम, रिश्ते में कभी नहीं आएगी दूरियां


डॉली के ठुमकों ने लोगों के दिलों में लगाई आग

गौरतलब है कि डॉली शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। डॉली शर्मा अपने डांस वीडियोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती है। उनके डांस वीडियो आते ही चंद सेकंड में वायरल हो जाते हैं। 


डॉली के डांस पर फिदा हुए लोग

आगे बता दें कि कई सारी हरियाणवी डांसर्स का जलवा चारो तरफ फैलने के बाद अब डॉली शर्मा भी अपने लटके झटकों से लोगों को दीवाना कर दिया हैं। डॉली के डांस वीडियोज यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहे हैं। इसी सिलसिले में डॉली शर्मा का हिट डांस वीडियो यूट्यूब पर गर्दा मचाए हुए है।

ये भी देेखें : बाप बेटी: बाप और बेटी में शुरू हुई प्रेम कहानी, दोनों ने चौंका देने वाला कर दिया काम

इस वीडियो में डॉली आसमानी रंग के सूट में कमाल के लटके-झटके दिखाती हुई नजर आ रही हैं। बेहतरीन डांस मूव्स और लटके झटकों से घायल कर रहीं डॉली शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है, जिसको Jaat Live Videos चैनल पर अपलोड किया गया है।