home page

Jacqueline Fernandes : जैकलीन ने सुकेश के बारे में कही बड़ी बात, दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुए हैं। हाल ही में इंरनेट पर एक्ट्रेस ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा की मेरा करियर तक बर्बाद कर दिया'

 | 
Jacqueline Fernandes : जैकलीन ने सुकेश के बारे में कही बड़ी बात, दिया ये बयान

HR Breaking News (ब्यूरो)। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में बयान दिया है. जैकलीन ने सुकेश पर कई आरोप लगाए. एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश ने मेरे इमोशंस के साथ खेला है. उसने उनकी लाइफ बर्बाद कर दी है।

जैकलीन से छुपाया असली नाम

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट में दावा किया कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें बताया था कि वह सरकारी अधिकारी हैं. पिंकी ईरानी ने एक्ट्रेस के मेकअप आर्टिस्ट शान मुथाथिल को यह यकीन दिलाया था कि वह होम मिनिस्ट्री के एक अधिकारी है।

साउथ फिल्मों में काम करने का दिया था ऑफर

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने बयानमें बताया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था. उसने कहा था कि जे जयाललिता उसकी आंटी हैं और वह मेरा बहुत बड़ा फैन है. इतना ही नहीं सुकेश साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता है. एक्ट्रेस को बताया गया था कि उसके कई प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में हैं।


वीडियो कॉल पर होती थी बात

ये भी देखें : Suhagaraat Ki Baat : सुहागरात पर दुल्हन ने किया ऐसा काम, दुल्हा हुआ बेहोश

एक्ट्रेस ने अपने बयान में बताया कि हम दोनों दिन में कम से कम तीन बार कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते थे. वह सुबह मेरे शूट से पहले, दिन में और कभी-कभी रात में सोने से पहले कॉल मुझसे बात करता था. उसने कभी नहीं बताया कि वह जेल से बात कर रहा है और वह जेल में है. वीडियो कॉल पर हमेशा मुझे बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा दिखता रहता था।