home page

Janhvi Kapoor ने लहंगा चोली पहन दिए किलर पोज, फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जान्ह्ववी कपूर की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। एक्ट्रेस फोटोज में लहंगा चोली पहने नजर आ रही है जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। 

 | 
Janhvi Kapoor ने लहंगा चोली पहन दिए किलर पोज, फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज

HR Breaking News (ब्यूरो)। जान्हवी कपूर की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तलहका मचा रखा है. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के जश्न की एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस फंक्शन में जैसे ही जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ पहुंचीं तो सबकी नजरें इन दोनों पर अटक गईं।

ये भी पढ़ें : Chanakya Ki Niti : रात को पति मांगे ये चीज तो पत्नी को झट से कर देनी चाहिए हां


इस मौके पर जाह्नवी कपूर ग्रे कलर का बेहद खूबसूरत लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं तो वहीं बहन खुशी कपूर ने व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहना. एक्ट्रेस का लुक वहां मौजूद लोग देखते ही रह गए.


जाह्नवी कपूर हमेशा अपने स्टाइल से सुर्खियों में आ जाती हैं. उनके आउटफिट सबसे अलग होते हैं. यही वजह है कि जब भी वो किसी पार्टी में जाती हैं तो लाइमलाइट में आ जाती हैं.


जाह्नवी कपूर साड़ी में भी बला की खूबसूरत लगती हैं. उनके इस लुक को आप किसी शादी के फंक्शन में पहन सकती हैं. फ्रेंड की शादी में जाने के लिए एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन लेना बेस्ट हो सकता हैं.

ये भी पढ़ें : सास दामाद लव: 65 साल की सास को 40 साल के दामाद संग हुआ इश्क, हनीमून मनाने पहुंचे दुबई


जाह्नवी कपूर को ज्यादातर बोल्ड ड्रेस में देखा जाता है. उनका हर एक लुक लोगों को दीवाना बना लेता हैं. इस ड्रेस में भी जाह्नवी काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं.