home page

Karishma Tanna ने बेडरूम दिए ऐसे-ऐसे पोज, इंटरनेट का हुआ पारा हाई

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकी है। करिश्मा तन्ना पिछली अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'हश हश' में नजर आई थीं। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस ने गजब की एक्टिंग की है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। 

 | 
Karishma Tanna ने बेडरूम दिए ऐसे-ऐसे पोज, इंटरनेट का हुआ पारा हाई

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। करिश्मा तन्ना आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन गई हैं. हालांकि, उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत भी की है. वहीं, पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी और लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स कैमरे में कैद हो रहे हैं. इस बार करिश्मा ने अपना बेडरूम लुक सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. उनकी लेटेस्ट फोटोज तेजी से फैंस के बीच वायरल भी होने लगी हैं।

ये भी देखें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...

Karishma Tanna ने बेड पर बैठ दिए कई पोज

फोटोज में करिश्मा को कैजुअल लुक में देखा जा रहा है. उन्होंने यहां ब्लू डेनिम जीन्स और स्काई ब्लू कलर की स्वेट शर्ट पहनी है. एक्ट्रेस ने यहां अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बेड पर बैठकर एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. करिश्मा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्ट्रेस यहां काफी खुश और आराम फरमाती नजर आ रही हैं. हालांकि, उनका ये सिंपल लुक भी फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

शादीशुदा जिंदगी को ज्यादा वक्त दे रही हैं करिश्मा

बता दें कि करिश्मा कुछ समय पहले ही बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. फिलहाल वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को भी वक्त दे रही हैं।

इस वेब सीरीज में दिखी थीं करिश्मा

ये भी देखें : मैं तो सज गई रे पर Gori nagori ने मटकाई पतली कमरिया, देख फैंस हुए लट्टू

गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना पिछली अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज 'हश हश' में नजर आई थीं. इस सीरीज में उन्हें एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस का ये रोल भी काफी दिलचस्प था, जो फैंस को काफी पसंद आया. हालांकि, इसके बाद से ही करिश्मा ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है।