home page

Lopamudra Raut ने छोटी सी ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, देख लोगों को आए पसीने

लोपामुद्रा राउत बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हाल ही में हॉट फोटोशूट करवाया है जिसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और ब्रालेट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस की तस्वीरों पर फैंस दीवाना बना रही है। 

 | 
Lopamudra Raut ने छोटी सी ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, देख लोगों को आए पसीने

HR Breaking News (ब्यूरो)। बिग बॉस फेम लोपामुद्रा राउत अपने बोल्ड लुक्स के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच लोपा की नई तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं।

ये भी देखें : Love Story : पति रहता था घर से बाहर, पत्नी ने जेठ से कर ली शादी


बिग बॉस फेम लोपामुद्रा राउत फेमिना मिस इंडिया साल 2017 की मिस युनाइटेड कॉन्टिनेंट्स सेकेंड रनर-अप रह चुकी हैं. लोपा को सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाता है।


लोपामुद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड-बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल होनी शुरू हो जाती हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और ब्रालेट में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद कातिलाना पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं।


बिग बॉस फेम लोपामुद्रा अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए अपने फिट फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस का हर अंदाज उनके चाहनेवालों को काफी पसंद आता है।

ये भी देखें : Bihar News : ससुर की प्यास बुझाने के लिए रात को कमरे में जाती थी बहू, बेटे को पता चला तो...

लोपामुद्रा अपने काम के साथ-साथ अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं. अक्सर उनके बोल्ड लुक्स की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद से भी करते हैं. क्योंकि लोपा भी अपने कपड़ों के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स करती हैं।