home page

Madalsa Sharma ने नशीली अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

मशहूर एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इन दिनों अपने फोटोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस कातिलाना अदओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींची रही है। फैंस मदालसा की तरीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

 | 
Madalsa Sharma ने नशीली अदाओं से फैंस को बनाया दीवाना

HR Breaking News (ब्यूरो)। मिथुन चक्रवर्ती ने फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीति तक अपना खूब नाम बनाया है. वहीं उनकी बहु जिनका नाम मदालसा शर्मा है, वो भी मनोरंजन जगत का एक जाना पहचाना चेहरा हैं।

मदालसा शर्मा फिलहाल टीवी के पॉपुलर और टीआरपी में नंबर 1 शो 'अनुपमा' में काव्या के किरदार में नजर आती हैं. यूं तो मदालसा शर्मा ने कई फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन 'अनुपमा' से उन्हें काफी तगड़ी पहचान मिली है।

ये भी देखें : Chanakya Niti : पति मांगे ये चीज तो पत्नी कभी भी ना करें मना

आज मदालसा शर्मा काव्या के नाम से घर-घर में मशहूर हैं. बहरहाल, मदालसा दिखने में काफी खूबसूरत हैं. वहीं लेटेस्ट तस्वीरों में वो बोल्ड लुक में नजर आईं हैं।


हाल ही में मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों शेयर की हैं, जिनमें वो ब्लैक कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिनमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी देखें : My Story : मेरा पति मेरे साथ नहाने की करता है कोशिश, लेकिन मैं...


मदालसा गले में डायमंड नेकलेस पहने भी नजर आ रहे हैं, साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप भी कर रखा है. इन तस्वीरों में वो चांद सी सुंदर नजर आ रही हैं।