home page

Malaika Arora: मलाइका ने स्लिट गाउन पहन करवाया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस पिघले बर्फ की तरह

Malaika Arora Latest Photos: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया छाई रहती है। फैंस उनकी हर अदा के दीवाने रहते हैं। हाल में  मलाइका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। 
 | 
Malaika Arora: मलाइका ने स्लिट गाउन पहन करवाया फोटोशूट, बोल्डनेस देख फैंस पिघले बर्फ की तरह

HR Breaking News, (डिजिटल डेस्क):  बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर सोशल मीडिया छाई रहती है। फैंस उनकी हर अदा के दीवाने रहते हैं। हाल में  मलाइका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है, फैंस इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।  

इसे भी देखें : इस भोजपुरी सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, शुभा मिश्रा की कातिल अदाएं देख फैंस के उड़े होश


मलाइका अरोड़ा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में कुछ पिक्चर्स शेयर की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) डार्क ब्लू कलर थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं।

इस ऑउटफिट के साथ उन्होंने लाइट नेकपीस कैरी किया है। सिंपल हेयर स्टाइल में डीवा बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।


एक्ट्रेस ने इस बोल्ड ऑउटफिट के साथ स्मोकी आईज रखी है। मलाइका ने इस ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। डीवा का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

और देखें : सपना चौधरी ने ‘पनघट दूर से घना’ पर लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, वायरल वीडियो

थाई हाई स्लिट गाउन में मलाइका(Malaika kapoor) बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 48 की उम्र में भी मलाइका कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों कई फैशन इवेंट्स में नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपने स्टाइल से इंडस्ट्री में एक अलग ही ट्रेंड सेट करती हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अभी अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं। फैन्स को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है।