home page

Monalisa ने बिना मेकअप करवाया फोटोशूट, बोल्डनेस को देख नहीं हट रही फैंस की नजरें

 Monalisa Latest Photos: हाल ही में मोनालिसा ने अपना नो मेकअप लुक शेयर किया है.  एक्ट्रेस का यह अवतार भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। देखें तस्वीरें..
 
 | 
 Monalisa ने बिना मेकअप करवाया फोटोशूट, बोल्डनेस को देख नहीं हट रही फैंस की नजरें   

HR Breaking News,(डिजिटल डेस्क):  भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर वे अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस के हॉट अंदाज को काफी पसंद करते हैं. वे अपनी एक्टिंग और खूबसूरत अदाओं से मोनालिसा आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं. वह फैंस के साथ सोशल मीडिया पवर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस भी काफी लाइक करते हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपना नो मेकअप लुक शेयर किया है.  एक्ट्रेस का यह अवतार भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

इसे भी देखें : ब्लैक बिकिनी पहनकर नम्रता मल्ला ने बीच पर की रनिंग, बोल्ड फिगर देख फैंस बोले..


  इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपना नो मेकअप लुक शेयर किया है. अभिनेत्री का यह अवतार भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यह वजह है कि सोशल मीडिया पर सामने आते ही यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. अक्सर मेकअप में नजर आने वाली मोनालिसा बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत और प्यारी लग रही हैं. 


इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'आपको मुझे बिना मेकअप के देखना चाहिए.' सामने आईं इन फोटोज में मोनालिसा काउच पर बोल्ड अंदाज मे फोटोशूट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज से अपने फैंस को घायल कर रही हैं. उनका यह अंदाज देख फैंस भी दिल हार बैठे हैं. तस्वीरों में अभिनेत्री ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहन रखा है. साथ ही बिना मेकअप के साथ खुले हुए बाल उनकी सादगी में चार चांद लगा रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पोस्ट-

और देखें :  माशूका सांन्ग पर मोनालिसा ने दिखाया जोरदार डांस, भोजपुरी फैंस के उड़े होश

कुछ देर पहले ही शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक कई लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही फैंस लगातार कमेंट्स कर एक्ट्रेस की सादगी की भी तारीफ कर रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब मोनालिसा अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आई हो. इससे पहले एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो भी साझा किया था, जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा छओटे पर पर्दे पर भी अपना जादू बिखरे चुकी हैं. वह बिग बॉस 10, नच बलिए 8, नजर और स्मार्ट जोड़ी में नजर आ चुकी हैं.