home page

Muskaan Baby New Dance : डांसर मुस्कान बेबी ने स्लोली स्लोली हिलाया लक, काबू से बाहर हुए लोग

मुस्कान बेबी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में डांसर तंग सूट में गजब का डांस दिखा रही है। मुस्कान का डांस देखने के लिए लोगों की भीड लग जाती है। देखें डांस वीडियो-

 | 
Muskaan Baby New Dance : डांसर मुस्कान बेबी ने स्लोली स्लोली हिलाया लक

HR Breaking News (ब्यूरो)। हरियाणा के गाने (Haryanvi Song)  इस वक्त हर तरफ छाए हुए है। हरियाणा के गाने आज बॉलीवुड के गानों को भी जबरदस्त टक्कर देते है। वहीं अब हरियाणा के डांसर भी अपना जलवा बिखरने में पीछे नहीं हैं। उनके डांस के लोग दीवाने हैं और इस लिस्ट में मुस्कान बेबी भी शामिल हैं। दरअसल, हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) जब-जब स्टेज पर आती हैं अपनी कातिलाना परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं और आज मुस्कान बेबी के चाहने वालों की भी कमी नहीं है।

 

 

ये भी देखें : Chanakya Ki Niti : इन गलतियों की वजह से लोग जल्दी हो जाते हैं बूढ़े

 

 

 

हाल ही में मुस्कान बेबी (Muskaan Baby Stage Show) का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है और बार-बार सर्च भी कर रहे हैं। दरअसल आप वीडियो में देख सकते है कि, मुस्कान बेबी सूट में जबरदस्त ठुमके लगाते हुई नजर आ रही हैं और वो रेणुका पवार ( Renuka Panwar) के 52 गज के दामन (52 Gaj Ka Daman) गाने पर जमकर डांस कर रही हैं।

 


मुस्कान बेबी के इस स्टेज शो में लोगों की खूब भीड़ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  मुस्कान बेबी भी अब धीरे-धीरे हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में टॉप पर आती जा रही हैं।  मुस्कान बेबी के वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं। खासकर उनका डांस देखकर तो हर कोई उनका दिवाना बन जाता है।

ये भी देखें : Ajab-Gajab : यहां की महिलाएं हैं सबसे खूबसुरत, 60 साल की उम्र में भी बनती हैं मां, जानिये क्या है इसका कारण

मुस्कान बेबी की सोशल मीडिया पर इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने और स्टेज शोज के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। मुस्कान बेबी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है और उनके डांस देखने के लिए लोगों को हमेशा इंतजार रहता हैं।