home page

बिच्छू गाने पर Muskan Baby ने स्टेज पर उठाया कुर्ता, देख फैंस के खड़े हुए रोंगटे

मुस्कान बेबी का हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में डांसर कातिलाना अंदाज में डांस करती नजर आ रही है। फैंस मुस्कान का वीडियो बार-बार देख रहे हैं। देखें वायरल वीडियो- 

 | 
बिच्छू गाने पर Muskan Baby ने स्टेज पर उठाया कुर्ता, देख फैंस की खड़े हुए रोंगटे

HR Breaking Nerws (ब्यूरो)। हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे डांसर्स की तो उनकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसी डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स की वजह से अपनी एक अलग पहचान भी बना चुकी हैं। उन ही डांसर्स में से एक हैं

ये भी देखें : अफेयर : पति के पीछे से मैंने पड़ोसी के साथ गुजारी रात, और अब...

मुस्कान बेबी (muskan baby)। वैसे तो हर किसी ने हरियाणा में बहुत से डांसर्स देखे होंगे, लेकिन मुस्कान बेबी की बात ही अलग है। हाल ही में मुस्कान बेबी का एक स्टेज डांस वीडियो यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा हैं, जिसमें वो कमरतोड़ डांस कर रही हैं।

मुस्कान बेबी के डांस ने लगाई आग


इस वीडियो में मुस्कान पीले कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं। इस लेटेस्ट हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जो कि देखते ही देखते अब तेजी से वायरल होने लगा है।

ये भी देखें : मैं तो सज गई रे पर Gori nagori ने मटकाई पतली कमरिया, देख फैंस हुए लट्टू

अब तक इस वीडियो पर 252K व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि इस वीडियो को आए हुए सिर्फ दो हफ्ते ही बीते है। वहीं इतने कम समय में ये वीडियो ट्रेंडिंग लिस्ट के टॉप पर आ चुका है।